Subscribe to Gizbot

तुरंत पैसे दे रहा है ये ऐप, बस करना होगा इतना सा काम

Written By:

स्वैटकॉइन एक एंड्रॉइड ऐप है, जो यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। इसकी वजह इस ऐप की तरफ से मिलने वाला रिवॉर्ड है। स्वैटकॉइन ऐप अपने यूजर्स को फिजिकली एक्टिव रखने के लिए डिजाइन किया गया है।

स्वैटकॉइन अपने यूजर्स को फिजिकली वर्क करने के लिए प्रेरित करता है और उस आधार पर यूजर्स को फिजिकल एक्टिविटी के आधार पर स्वैटकॉइन रिवॉर्ड देता है। इसमें यूजर के चलने, दौड़ने एक्विटी के आधार पर रिवॉर्ड दिया जाता है। यूजर की एक्टिविटी को स्टेप के आधार पर नोट करता है।

तुरंत पैसे दे रहा है ये ऐप, बस करना होगा इतना सा काम

17 जनवरी बुधवार को कंपनी ने ऐलान किया कि Sweatcoin app ने डाउनलोड चार्ट में टॉप किया है और ब्रिटेल और यूएस में ये सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया ऐप बन गया है। स्वैटकॉइन ऐप में यूजर्स को एक्टिविटी के लिए स्टेप दिए गए हैं और जितने स्टेप्स यूजर क्रोस करता है, उतने स्वैटकॉइन ही उसे रिवॉर्ड के तौर पर मिल जाते हैं।

ऑनलाइन बिकेंगे पतंजलि के प्रॉडक्ट, कंपनी ने लॉन्च की वेबसाइट

इन स्वैटकॉइन से यूजर्स फिटनेस रिलेटेड सर्विस और प्रॉडक्ट खरीद सकते हैं। इस ऐप के बारे में जानकारी देते हुए कंपनी ने कहा कि जल्द ही पूरी दुनिया में वास्तविक करंसी के साथ-साथ इंस्क्रिप्शन करंसी भी व्यवहार में आ जाएगी। आने वाले समय में ऑनलाइन सौदे इसी करंसी से होंगे।

तुरंत पैसे दे रहा है ये ऐप, बस करना होगा इतना सा काम

कंपनी के को फाउंडर Oleg Fomenko ने इस मौके पर कहा का यह इमोशनल कर देने वाला है कि लोग स्वैटकॉइन यूज कर रहे हैं और लोग रोजाना दिन में 3 बार इस ऐप को ओपन कर रहे हैं। बिटकॉइन से प्रेरित इस ऐप का ट्रांजेक्शन सिस्टम ब्लॉक चेन रिकॉर्ड सिस्टम पर आधारिती है।

जानिए Phone Battery से जुड़े 5 वो झूठ जिसे हम सब मानते हैं ?

कॉलगेट ने बनाया स्मार्ट टूथब्रश, बैटरी-ब्लूटूथ से है लैस

बता दें सितंबर 2017 के बाद अभी तक इस स्वैटकॉइन ऐप हेल्थ और फिटनेस ऐप कैटेगिरी में टॉप रैंकिंग मिली है। इसके साथ ही ये ऐप अब तक का सबसे ज्यादा डाउनलोड किया गया ऐप बन चुका है। ये एक फ्री ऐप है, जिसे एंड्रॉइड यूजर्स गूगल प्लेस्टोर से आईफोन यूजर्स आईओएस से डाउनलोज कर सकते हैं। स्वैटकॉइन ऐप को अभी तक 5 मिलियन से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है।

English summary
स्वैटकॉइन ऐप अपने यूजर्स को फिजिकली एक्टिव रखने के लिए डिजाइन किया गया है। फिजिकली एक्टिव यूजर को इस ऐप को इस्तेमाल करने पर रिवॉर्ड मिलता है, जो स्वैटकॉइन में होता है।
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot