Food App Swiggy ने कर्मचारियों के लिए Work-From-Anywhere किया लागू

|

Swiggy : कंपनी ने ज्यादातर कर्मचारियों के लिए Work-From-Anywhere लागू कर दिया है. यानी Swiggy में काम करने वाले कर्मचारी कहीं से भी काम कर सकते हैं. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि Corporate, Central Business Function और technology team रिमोटली वर्क करेगी. हर तिमाही एक हफ्ते के लिए सभी कर्मचारी बेस लोकेशन पर जुटेंगे.

 
Food App Swiggy ने कर्मचारियों के लिए Work-From-Anywhere किया लागू

जबकि, ऐसे कर्मचारी जो ऑफिस से ही काम करते हैं उन्होंने work from office आना होगा. साथ ही अन्य कर्मचारियों को कुछ हफ्ते या कुछ दिन जरूर आना होगा. Swiggy ने कहा कि टीम की जरूरत और फीडबैक के आधार पर ही ये फैसला किया गया है कि किस कर्मचारी को Work From Anywhere देना है. कंपनी ने कहा कि इससे कर्मचारियों को काफी राहत मिलेगी जो कंपनी की तरफ से उन्हें बीते दो साल में दिया गया है.

Swiggy का कर्मचारियो को लेकर प्यार

कंपनी ने कहा कि उन्होंने कर्मचारियों का ध्यान रखते हुए ही ये फैसला लिया है. हमने लोकल और ग्लोबल टैलेंट को पहचाना और कर्मचारियों की बात को मानते हुए ऐसे कर्मचारियों को Work From Anywhere की सुविधा दे दी है. अभी Swiggy के 27 राज्य और 4 UT के 487 शहरों में 500 कर्मचारी काम करते हैं. मई में, Swiggy ने Dineout को Acquire किया था.

Food App Swiggy ने कर्मचारियों के लिए Work-From-Anywhere किया लागू

Dining Out Table Reservation

Swiggy ने Dineout को Acquire करते ही साफ कर दिया था कि ये ऐप स्वतंत्र रूप से काम करेगी. इसमें उनकी कोई दखलंदाजी नहीं होगी. इसी के बाद Swiggy ने Dineout की सुविधा दी थी. आप Swiggy से ही Dining Out Table Reservation कर सकते थे. दरअसल इस App का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा कस्टमर तक पहुंचना था. इसके बाद ये App आसानी से हर कोने में पहुंच गई.

Swiggy App से लोग अपने घरों में खाने के साथ राशन और डेरी के समान मगाते हैं. इस एप से लोगों का जीवन आसान हो गया है. यह एक ऑनलाइन एप है.

 

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Whereas, such employees who work from office only, they will have to come to work from office. Also, other employees will have to come for a few weeks or some days. Swiggy said that based on the need and feedback of the team, it has been decided which employee to give Work From Anywhere.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X