लॉन्च हुए 3 स्मार्टफोन व 6 फीचर फोन, कीमत 600 रुपए से शुरू

|

टैंबो मोबाइल्स ने बुधवार को इंडियन स्मार्टफोन मार्केट में फीचर फोन और स्मार्टफोन के साथ एंट्री ले ली है। कंपनी ने 3 स्मार्टफोन और 6 फीचर फोन पेश किए हैं।

इंडियन मार्केटम में इस समय सबसे ज्यादा बजट स्मार्टफोन की डिमांड है। इसी को ध्यान रखते हुए टैंबो मोबाइल्स कंपनी ने अपने स्मार्टफोन और फीचर फोन को बजट कैटेगिरी में पेश किया है।

कंपनी ने अपने स्मार्टफोन को सुपर फोन और फीचर फोन को पावर फोन के नाम से पेश किया है।

लॉन्च हुए 3 स्मार्टफोन व 6 फीचर फोन, कीमत 600 रुपए से शुरू

 

टैंबो के सुपरफोन्स और पावरफोन्स की कीमत 600 रुपए से लेकर 7000 रुपए तक है। कंपनी के इन स्मार्टफोन के सबसे खास फीचर की बात करें, तो ये फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ आते हैं। इन फोन को 5.45 इंच के इंफिनिटी डिस्प्ले के साथ लॉन्च किए गए हैं। पावर बैकअप के लिए इन फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है।

मल्टीटास्किंग के लिए टैंबो मोबाइल्स के इन स्मार्टफोन में 1.25GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया है। इंटरनल स्टोरेज की बात करें, तो ये 16GB का है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए टैंबो के बजट स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। फोन का कैमरा सैमसंग सेंसर के साथ आता है। लो लाइट फोटोग्राफी के लिए फोन का कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। कंपनी ने इन स्मार्टफोन को ब्लैक, शैंपेन और ब्लू तीन कलर वेरिएंट में पेश किया है।

Allure Rise: 5,499 रु का स्‍मार्टफोन साथ में 2,200 रु का जियो कैशबैक

वहीं कंपनी के फीचर फोन की बात करें, तो ये 600 रुपए कीमत के साथ आते हैं। ये फीचर फोन 22 भारतीय भाषाओं के सपोर्ट करते हैं। इन फोन में दमदार बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि इन फोन की बैटरी 60 डे बैटरी स्टैंडबाय टाइम देती है। ये फोन पूरे देश में मौजूद सभी रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Tambo has debuts in India and has introduced 3 smartphones, called Superphones alongside 6 feature phones, called Powerphones.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X