349 रुपए हर दिन मिलेगा 1जीबी डाटा और फ्री कॉल

By Agrahi
|

अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए टेलिकॉम ऑपरेटर भरपूर कोशिशें कर रहे हैं। इसी कोशिश में अब टाटा डोकोमो भी शामिल हो गया है। टाटा डोकोमो अपने नए ऑफर में 349 रुपए में 56जीबी 2जी/3जी डाटा ऑफर कर रहा है। यह ऑफर 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और हर दिन यूज़र्स को 1जीबी डाटा मिलता है।

 

लॉन्च हुआ सेल्फी सेंट्रिक Oppo F5 स्मार्टफोनलॉन्च हुआ सेल्फी सेंट्रिक Oppo F5 स्मार्टफोन

349 रुपए हर दिन मिलेगा 1जीबी डाटा और फ्री कॉल

इस ऑफर में डाटा के साथ ही कंपनी 8000 मिनट्स कॉल के लिए फ्री दे रही है। यह मिनट खत्म होने के बाद ग्राहकों को कॉल 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज होगा, तो डाटा के लिए 10 पैसे प्रति एमबी की दर से चार्ज होगा।

श्याओमी मी मैक्स 2 का ब्लैक कलर वैरिएंट लॉन्चश्याओमी मी मैक्स 2 का ब्लैक कलर वैरिएंट लॉन्च

टाटा डोकोमो का यह नया प्लान खास प्रीपेड यूज़र्स के लिए है। इस ऑफर को कंपनी ने कर्नाटका, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरला, मुंबई, मगराष्ट्र, गुजरात मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरयाणा, ओरिसा और वेस्ट बंगाल के लिए पेश किया है।

टाटा डोकोमो ने एक अन्य प्लान भी पेश किया है। इस ऑफर में यूज़र्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स मिलती हैं। साथ ही यह प्लान यूज़र्स के लिए 28 दिनों की वैलिडिटी और 2जी डाटा के साथ आता है।

बता दें की देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने भी अपना नया रिचार्ज पैक लॉन्च कर दिया है। यह नया रिचार्ज पैक कंपनी ने अपने superweek प्लान के तहत पेश किया है। इस प्लान को यूज़र्स केवल 69 रुपए में पा सकते हैं। इस प्लान को superweek प्लान इसलिए कहा गया है क्योंकि 7 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

वोडाफोन का नया रिचार्ज पैक superweek अनलिमिटेड कॉलिंग, किसी भी नेटवर्क के लिए एसटीडी कॉल्स और डाटा भी ऑफर करता है। इस पैक में केवल 500एमबी का डाटा मिलता है, जो की काफी कम है। खास बात यह है की यह कोई वनटाइम पैक नहीं है, इसे यूज़र्स कई बार रिचार्ज करा सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Tata Docomo Rs 349 plan offers 56GB data and free calls. Read more about the plan in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X