फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Tecno ने पेश किया अपना दमदार फीचर लैपटॉप

|

भारत में एक लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड Tecno ने बर्लिन, जर्मनी में चल रहे IFA 2022 में अपना पहला लैपटॉप लॉन्च किया। इसे Tecno Megabook T1 कहा जाता है और यह Apple MacBook की तरह ही एक प्रीमियम डिज़ाइन लाता है। लैपटॉप 1.48 किग्रा वजन और 14.8 मिमी मोटाई के साथ काफी पोर्टेबल भी है।

 

200 रुपये से भी कम के ये गैजेट्स, जो आते है हर रोज आपके काम200 रुपये से भी कम के ये गैजेट्स, जो आते है हर रोज आपके काम

फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Tecno ने पेश किया अपना दमदार फीचर लैपटॉप

अब हर काम होगा घर बैठे, मिनटों में करें EPFO अकाउंट में KYC अपडेटअब हर काम होगा घर बैठे, मिनटों में करें EPFO अकाउंट में KYC अपडेट

साथ ही Tecno Megabook T1 भी गैलियम नाइट्राइड (GaN) चार्जर के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Tecno के अनुसार, Megabook T1 में मिरर टेक्सचर के लिए एल्युमीनियम बॉडी पर Startrail Phantom फिनिश का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ आपको बता दें Tecno Megabook T1 सिल्की और ग्लासी फिनिश के साथ एक दो नहीं बल्कि सात रंगों में आता है। नया लैपटॉप ऐप्पल मैकबुक की तुलना में Xiaomi नोटबुक प्रो की तरह दिखता है।

महामुकाबला! एक बार फिर भारत पाकिस्तान से है भिड़ने के लिए तैयारमहामुकाबला! एक बार फिर भारत पाकिस्तान से है भिड़ने के लिए तैयार

Tecno Megabook T1: कीमत और उपलब्धता

नई Tecno Megabook T1 की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है, साथ ही यह किस मार्केट में उपलब्ध होगा इस पर भी कंपनी ने जानकारी नहीं दी है।

Tecno Megabook T1: स्पेसिफिकेशंस

Tecno Megabook T1 कंपनी का पहला लैपटॉप है और यह कई राइट बॉक्स पर टिक करता है। यह 15.6 इंच के डिस्प्ले के साथ 350 निट्स ब्राइटनेस, 100 प्रतिशत sRGB हाई कलर सरगम, DC अडैप्टिव डिमिंग और TUV लैंडे आई कम्फर्ट सर्टिफिकेशन के साथ आता है। लैपटॉप को पावर देना या तो 10 वीं GEN का इंटेल कोर i5 या एक इंटेल कोर i7 प्रोसेसर है जिसमें 16GB तक रैम और 1TB SSD स्टोरेज है।

ऐसे टॉप 7 स्थान जो Google आपसे छुपा रहा हैऐसे टॉप 7 स्थान जो Google आपसे छुपा रहा है

फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Tecno ने पेश किया अपना दमदार फीचर लैपटॉप

Tecno Megabook T1: बैटरी और स्टीरियो स्पीकर

Tecno के पहले लैपटॉप Megabook T1 में DTS इमर्सिव साउंड द्वारा ट्यून किए गए दो स्टीरियो स्पीकर हैं जो बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए Tecno ऑडियो लैब तकनीक को सपोर्ट करते है। वीडियो कॉल को बेहतर बनाने के लिए AI ENC तकनीक द्वारा संचालित दो माइक्रोफोन है। लैपटॉप 70Wh की बैटरी के साथ आता है जो GaN चार्जर के जरिए 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

अब आपको खिड़की से ताजी हवा के साथ मिलेगी बिजली, वो भी बिल्कुल फ्रीअब आपको खिड़की से ताजी हवा के साथ मिलेगी बिजली, वो भी बिल्कुल फ्री


Tecno Megabook T1: कैमरा और अन्य फीचर्स

लैपटॉप पर 2-मेगापिक्सेल वेब कैमरा मिलता है। जरूरत न होने पर आप कैमरा बंद कर सकते है। एक बैकलिट कीबोर्ड है जिसमें डेडिकेटेड नंबर कीज़ है और उनके ठीक ऊपर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है। Tecno Megabook T1 तेज इंटरनेट और कम विलंबता के लिए वाई-फाई 6 का भी समर्थन करता है। आपको दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक यूएसबी 3.1 पोर्ट, दो यूएसबी-सी पोर्ट, एक टीएफ कार्ड रीडर, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक मिलता है।

दुनिया की पहली ट्रैन, जो देती है जमीन नहीं बल्कि हवाई यात्रा का मजादुनिया की पहली ट्रैन, जो देती है जमीन नहीं बल्कि हवाई यात्रा का मजा

फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Tecno ने पेश किया अपना दमदार फीचर लैपटॉप
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Tecno, a popular smartphone brand in India, launched its first laptop at the ongoing IFA 2022 in Berlin, Germany. It is called Tecno Megabook T1 and it brings a premium design just like the Apple MacBook. The laptop is also quite portable with a weight of 1.48 kg and a thickness of 14.8 mm.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X