Tecno Phantom X2 का ऑफिशियल डेट अनाउंस, जानें लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स

|
Tecno Phantom X2 का ऑफिशियल डेट अनाउंस, जानें लॉन्च डेट

Tecno कुछ ही दिनों में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने घोषणा की है कि वह 7 दिसंबर को दुबई में Tecno Phantom X2 को लॉन्च करेगा। यह एक ग्लोबल लॉन्च है जिसके बाद हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च होगा।

 

फैंटम एक्स2 पहले लॉन्च हुए फैंटम एक्स का सक्सेसर होगा जो कंपनी का पिछला फ्लैगशिप डिवाइस था। कंपनी ने अपने 7 दिसंबर के लॉन्च से पहले डिवाइस के कुछ स्पेक्स की पुष्टि की है। आइए एक नजर डालते हैं टेक्नो फैंटम एक्स2 के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स, लॉन्च डेट और अन्य डिटेल्स पर।

Tecno Phantom X2 सीरीज की खासियत

Tecno Phantom X2 सीरीज अप्रैल में देश में डेब्यू करने वाले Phantom X की जगह लेगा। फैंटम एक्स 90 हर्ट्ज़ घुमावदार AMOLED डिस्प्ले, 4,700mAh की बैटरी और मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर के साथ आया था। Tecno Phantom X2 को Mediatek डाइमेंशन 9000 चिपसेट के साथ लोड किया जाएगा।

लो लाइट में आएगी बेहतरीन फोटो

कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो स्मार्टफोन में 2.5 लार्ज एंगल हाइब्रिड स्टेबिलाइज़ेशन होगा जिसे कंपनी पहले उद्योग के रूप में मार्केटिंग कर रही है। यह भी कहा जा रहा है कि नए फोन में कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी होती है। Tecno 4K ईगल आई लेंस नामक एक टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल कर रहा है।

Tecno Phantom X2 सीरीज की स्पेसिफिकेशन्स

लीक में कहा गया है कि फैंटम X2 में 6.8-इंच की FHD+ कर्व्ड सुपर AMOLED टचस्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ होगी। डिवाइस में 64MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसे अल्ट्रावाइड और मैक्रो लेंस के साथ जोड़ा जाएगा। सेल्फी के लिए फोन में यह 32MP का कैमरा देखने को मिल सकता है। फोन 5,100mAh की बैटरी होगी और इसे फास्ट चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करना चाहिए। यह Android 12 आधारित HiOS 12 के साथ ऑन द बॉक्स आएगा।

 

Tecno Phantom X की स्पेसिफिकेशन्स

Tecno ने इस साल की शुरुआत में भारत में अपना पहला फ्लैगशिप फोन Phantom X लॉन्च किया था। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 103% कलर सरगम और पिल-शेप पंच-होल नॉच के साथ 6.7-इंच का फुल HD + कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फैंटम एक्स में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप और डुअल-टोन एलईडी फ्लैश दिया गया है। स्मार्टफोन का मेन कैमरा 50MP सेंसर का है और इसके साथ 120-डिग्री के साथ 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 50 मिमी फोकल लंबाई वाला 13MP का पोर्ट्रेट लेंस था।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Tecno is all set to launch its new flagship device in a few days. The brand has announced that it will launch the Tecno Phantom X2 on December 7 in Dubai.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X