Tecno Phantom X2: 5160mAh की दमदार बैट्री वाला स्मार्टफोन लांच, जानें क्या है कीमत

|
Tecno Phantom X2 और Phantom X2 Pro हुए लॉन्च, जानें खासियतें

टेक्नो ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने Tecno Phantom X2 सीरीज की घोषणा की है, जिसमें दो प्रीमियम स्मार्टफोन- फैंटम एक्स2 है, जो फैंटम एक्स2 प्रो शामिल हैं। Tecno के भारत में भी फोन लॉन्च करने की संभावना है।

 

फैंटम एक्स2 सीरीज में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 एसओसी चिपसेट है। डिवाइस पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप भी स्पोर्ट करते हैं। आइए एक नजर डालते हैं Tecno Phantom X2, X2 Pro की कीमत, स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर।

Tecno Phantom X2की कीमत

Tecno Phantom X2 Pro 12GB रैम के साथ आता है। फोन की LPDDR5 रैम को 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसकी कीमत SAR 3499 (लगभग 76,700 रुपये) है। फोन 5GB वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है। यह मार्स ऑरेंज और स्टारडस्ट ग्रे में आता है।

दूसरी ओर फैंटम X2 में 8GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज है। यह 5GB वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट करता है। फोन की कीमत SAR 2699 (लगभग 59,100 रुपये) है। इसे स्टारडस्ट ग्रे और मूनलाइट सिल्वर में पेश किया गया है।

Tecno Phantom X2 Series की खासियत

दोनों फोन फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.8-इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ आते हैं। स्क्रीन कर्व्ड है और टॉप पर होल-पंच कटआउट दिया गया है। डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट को भी सपोर्ट करता है। खरोंच से अतिरिक्त सुरक्षा के लिए फ्रंट गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है। दोनों फोन में मेटल फ्रेम है। इनमें मिलिट्री-ग्रेड एंटी-ग्लेयर ग्लास भी है। स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 SoC चिपसेट है। दोनों फोन में 12GB तक रैम है।

 

Tecno Phantom X2 Series के फीचर्स

फोन बॉक्स से बाहर 45W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5160mAh की दमदार बैटरी भी पैक करते हैं। कंपनी का दावा है कि फोन 20 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो सकता है। फोन बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित HiOS 12.0 चलाते हैं। बायोमेट्रिक्स के लिए, डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और एआई फेस अनलॉक के लिए सपोर्ट है। पीछे की तरफ दोनों डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। हालांकि कैमरा सेंसर सेटअप अलग है।

Tecno Phantom X2 का कैमरा

फैंटम X2 प्रो में 50MP का मेन कैमरा सेंसर, 50MP का पोर्ट्रेट लेंस और 13MP का सेंसर है। सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। दूसरी ओर, फैंटम X2 5G में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के सपोर्ट के साथ 64MP का मेन कैमरा सेंसर है। यह 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ आता है। 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Tecno Phantom X2 and Phantom X2 Pro flagship smartphones have been launched in Saudi Arabia, as promised.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X