Tecno Phantom X2 की आज से शुरू होगी पहली सेल, जानिए कीमत और ऑफर

|
Tecno Phantom X2 की आज से शुरू होगी पहली सेल

टेक्नो ने पिछले महीने टेक्नो फैंटम एक्स2 सीरीज के स्मार्टफोन पेश किए थे। फैंटम एक्स2 सीरीज में दो स्मार्टफोन शामिल हैं- टेक्नो फैंटम एक्स2 और टेक्नो फैंटम एक्स2 प्रो। Tecno Phantom X2 आज से भारतीय बाजार में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। टेक्नो के अन्य स्मार्टफोन्स की तरह, टेक्नो फैंटम एक्स2 एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध होगा।

 

टेक्नो फैंटम एक्स2 में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम है। यह 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है और 64MP ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है। आइए Tecno Phantom X2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर करीब से नजर डालते हैं।

Tecno Phantom X2 कीमत और ऑफर

टेक्नो फैंटम एक्स2 का प्री-ऑर्डर आज (2 जनवरी) दोपहर 12:00 बजे से विशेष रूप से अमेज़न इंडिया के माध्यम से शुरू होगा। Tecno उन लोगों के लिए Phantom X3 में मुफ्त अपग्रेड का भी वादा कर रहा है जो Tecno Phantom X2 को प्री-ऑर्डर करते हैं।

Tecno Phantom X2: स्पेसिफिकेशंस

ऑल-न्यू फैंटम एक्स2 में 6.8 इंच कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले फुल एचडी+ रेजोल्यूशन, 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ है। डिस्प्ले पैनल में एक केंद्रित पंच-होल नॉच है और इसमें एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। फैंटम सीरीज के नए स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर है, जो 4एनएम प्रोसेस पर आधारित है। स्मार्टफोन में 8 जीबी एलपीडीडीआर5 रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज है। हैंडसेट एंड्रॉइड 12 पर आधारित HiOS 12 के साथ प्री-लोडेड आता है।

Tecno Phantom X2: फीचर

ऑल-न्यू फैंटम X2 में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप है जिसमें OIS के साथ 64MP का में कैमरा शामिल है। यह 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP सेंसर के साथ मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा और डुअल-एलईडी फ्लैश सेटअप है।

 

हैंडसेट 5160mAh बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। यह एक स्टीरियो स्पीकर सेटअप भी प्रदान करता है। Tecno Phantom X2 दो कलर ऑप्शन- मूनलाइट सिल्वर और स्टारडस्ट ग्रे में आता है। डिवाइस के कनेक्टिविटी ऑप्शन में डुअल-सिम, 5जी, वाईफाई 6 802.11, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस और ग्लोनास शामिल हैं।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Tecno Phantom X2 will be up for pre-orders starting at 12:00 PM, today (January 2) exclusively via Amazon India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X