गुड न्यूज़! Tecno Phantom X2 5G की लांच डेट कन्फर्म, जानें कीमत और फीचर

|
गुड न्यूज़! Tecno Phantom X2 5G की लांच डेट कन्फर्म, जानें कीमत

टेक्नो ने हाल ही में फैंटम एक्स2 सीरीज को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में लॉन्च किया है। कंपनी ने फैंटम एक्स2 और फैंटम एक्स2 प्रो नाम से दो प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किए। ये दो स्मार्टफोन टेक्नो की अब तक की सबसे प्रीमियम पेशकश हैं। Tecno ने अब पुष्टि की है कि वह भारत में Phantom X2 5G लॉन्च करेगी। कंपनी ने अमेज़न के माध्यम से लॉन्च की पुष्टि की है।

 

Amazon माइक्रोसाइट के मुताबिक, Tecno Phantom X2 5G दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। डिवाइस अंतर्राष्ट्रीय मॉडल में पाए जाने वाले स्पेसिफिकेशन्स के साथ भारत में भी आएगा। आइए Tecno Phantom X2 5G के भारत लॉन्च से पहले संभावित कीमत, स्पेसिफिकेशन और अन्य डिटेल पर एक नज़र डालते हैं।

Tecno Phantom X2 5G India Launch

Tecno Phantom X2 5G को बहुत जल्द भारत में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की बिक्री 9 जनवरी से शुरू होगी। बिक्री की तारीख का खुलासा आधिकारिक अमेज़न माइक्रोसाइट टीज़र के माध्यम से हुआ, जिससे यह भी पता चला कि ग्राहक 2 जनवरी से स्मार्टफोन को प्री-बुक कर सकते हैं। बोनस के रूप में, जो लोग फोन को प्री-बुक करते हैं अगले साल लॉन्च होने पर Tecno Phantom X3 को फ्री अपग्रेड के तौर पर पाने का भी पात्र होगा।

Tecno Phantom X2 5G Price

फोन को यूएई में SAR 2699 (लगभग 59,100 रुपये) में लॉन्च किया गया था। यह भारत में एक Tecno फोन के लिए काफी कठिन है, लेकिन पेश किए जा रहे हार्डवेयर को देखते हुए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम होगी। यह आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर टेक्नो भारत में लगभग 50,000 रुपये में फोन लॉन्च करता है, यह देखते हुए कि यह प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में अपने लिए कुछ जगह बनाना चाहता है।

 

Tecno Phantom X2 5G Specifications

स्मार्टफोन स्टारडस्ट ग्रे और मूनलाइट सिल्वर रंग में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Tecno ने खुलासा किया है कि फोन में MediaTek Dimensity 9000 SoC चिपसेट से लैस होगा। यह 64MP मुख्य कैमरा सेंसर, 13MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ आएगा। मेन कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आता है। 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर है।

Tecno Phantom X2 5G Features

फोन में फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.8 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है। स्क्रीन में फ्रंट कैमरे के लिए टॉप पर होल-पंच कटआउट है। इसके ऊपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी दिया गया है। स्मार्टफोन 45W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ एक पॉवरफुल 5160mAh बैटरी भी पैक करता है। अंत में, फोन Android 12-आधारित HiOS 12.0 बॉक्स से बाहर चलाता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Tecno Phantom X2 5G is confirmed to launch in India very soon. The company’s flagship smartphone will go on sale starting January 9.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X