अब सस्ते नहीं रहे Reliance Jio के ये tariff प्लान

Written By:

डाटा वॉर के चलते टेलिकॉम कंपनियां अपने टैरिफ प्लान को रिवाइज़ करने में लगी हैं। कोई नए प्लान पेश कर रहा है तो कोई पुराने प्लान को ही रिवाइज़ कर रहा है। एयरटेल पिछले कुछ समय में काफी प्लान नए प्लान पेश कर चुकी है। जबकि आईडिया, वोडाफोन और अन्य कंपनियां भी नए प्लान के साथ अपने सब्सक्राइबर बढ़ाना चाहती हैं।

रिलायंस जियो ने भी अपने टैरिफ प्लान में कई बदलाव किए हैं, दिवाली से पहले कंपनी ने अपना एक टैरिफ प्लान महंगा किया था, जिसके बाद अब तक कंपनी कई प्लान्स में बदलाव कर चुकी है।

अब सस्ते नहीं रहे Reliance Jio के ये tariff प्लान

भारत में मौजूद हैं ये Cheap एंड Best स्मार्टफोन

149 रु का प्लानः रिलायंस जियो ने अपने जिस प्लान में सबसे पहले बदलाव किया था वो है 149 रुपए का प्लान। 149 रुपए वाला प्लान चुनने वाले यूज़र को 28 दिनों तक इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी की जगह 4 जीबी डेटा मिलेगा। लेकिन यह डाटा ख़त्म होने के यूज़र्स को बेहद कम स्पीड में डाटा मिलेगा।

अब सस्ते नहीं रहे Reliance Jio के ये tariff प्लान

309 रु प्लानः कंपनी ने 309 रुपये वाले इस प्लान की वैलिडिटी घटा दी है और अब इस प्लान में मिलने वाला डाटा भी कम कर दिया है। ये प्लान पहले 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था और अब 49 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है साथ ही अब इसमें 49 जीबी डाटा मिलेगा। यह एक जीबी डाटा प्रतिदिन की लिमिट से मिलेगा।

OLX पर आ गया iPhone X, जानना चाहेंगे कीमत

399 रु का प्लानः रिलायंस जियो का 399 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी कम कर दी गई है अब ये प्लान 84 दिन के बजाय 70 दिन का वैलिडिटी के साथ आएगा। जिसमें 70 दिन तक 70 जीबी डेटा और अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी और रोमिंग कॉल मिलेगी. हर दिन इस प्लान में 1 जीबी डेटा की लिमिट दी गई है।

459 रु का प्लानः जियो का 399 वाला प्लान 459 रुपए का हो गया है। इसमें ग्राहकों को 84 दिनों के लिए हर दिन 1 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। इसके साथ मुफ्त फोन कॉल की सुविधा भी ज़ारी रहेगी। मुफ्त एसएमएस और कंपनी के सभी ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन वाला फायदा मिलता रहेगा।



English summary
These best tariff plans of reliance jio are no more cheap. Company has revised these plans and now they available at a higher price.
Please Wait while comments are loading...
रेप को हथियार की तरह इस्‍तेमाल करते हैं आतंकी, Sex Slave ने सुनाई आपबीती
रेप को हथियार की तरह इस्‍तेमाल करते हैं आतंकी, Sex Slave ने सुनाई आपबीती
चार दिन पहले हुई शादी का सड़क पर पलक झपकते हुआ दर्दनाक अंत
चार दिन पहले हुई शादी का सड़क पर पलक झपकते हुआ दर्दनाक अंत
Opinion Poll

Social Counting