2 करोड़ से ज्यादा कीमत के आईफोन X चोरी, चोरों ने ऐसे दिखाई हाथ की सफाई

By Neha
|

ऐपल कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस iPhone X इस समय पूरी दुनिया में खबरों में बना हुआ है। ऐपल ने इस साल 12 सिंतबर को अपनी 10वीं एनिवर्सरी पर iphone 8 और iphone 8 plus और स्पेशल एडिशन iPhone X को लॉन्च किया था। इस शुक्रवार से iPhone X भारत समेत कई देशों में सेल के लिए उपलब्ध होगा। खैर, यहां हम आपको आईफोन X की सेल या ऑफर्स के बारे में नहीं, बल्कि आईफोन X की करोड़ों की चोरी के बारे में बता रहे हैं।

 
2 करोड़ से ज्यादा कीमत के आईफोन X चोरी, चोरों ने ऐसे दिखाई हाथ की सफाई

एक रिपोर्ट के अनुसार, सैन फ्रांसिस्को में ऐपल स्टोर के बाहर खड़े यूपीएस ट्रक से 370 हजार डॉलर कीमत के iPhone X को चुरा लिया गया। कहा जा रहा है कि ऐपलiPhone X की करीब 240 यूनिट्स को चुराया गया है। आपको बता दें कि करोड़ों की इस चोरी को सिर्फ 3 चोरों ने अंजाम दिया है।

Whatsapp हुआ बंद, दुनियाभर में यूजर्स हो रहे हैं परेशानWhatsapp हुआ बंद, दुनियाभर में यूजर्स हो रहे हैं परेशान

CNET और लोकल मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, "सैन फ्रांसिस्को में ऐपल स्टोर के बाहर खड़े यूपीएस ट्रक के पास तीन व्यक्ति आए, जिन्होंने हुड पहना हुआ था। इसके बाद देखते ही देखते उन्होंने 300 iPhone X यूनिट्स को उड़ा लिया।"

आधार से लिंक IRCTC अकाउंट पर अब बुक होंगे 12 टिकटआधार से लिंक IRCTC अकाउंट पर अब बुक होंगे 12 टिकट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोरों ने इस चोरी को तब अंजाम दिया, जब ट्रक रिटेल स्टोर में 313 iPhone X यूनिट्स को वितरित कर रहा था। कहा जा रहा है कि आईफोन डिस्ट्रीब्यूट करने के दौरान वहां मौजूद एक चौकीदार ने चोरों की तस्वीर भी क्लिक कर ली है। फिलहाल पुलिस आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है और फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Thieves steal 370 K dollars worth of iPhone X units during distribution. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X