इस Apple इंजीनियर ने छोड़ी अपनी नौकरी , वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

|

दुनिया के कुछ हिस्सों में कोविड के मामलों में कमी के कारण कार्यालय फिर से खुल गए जो दो साल से अधिक समय से बंद थे। वही दूसरी तरफ कार्यालय में वापस बुलाए जाने के बाद बहुत से लोगों ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया। जबकि बहुत से लोग फिर से कार्यालय से काम करने के लिए उत्साहित है, अन्य लोगों ने कार्यालय से काम करने के विचार का विरोध किया है क्योंकि उन्हें लगता है कि यह हैंपर्स प्रोडक्टिविटी और यात्रा सहित अन्य चीजों पर बहुत अधिक समय व्यतीत करता है।

 

iPhone 14 Max की प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीकiPhone 14 Max की प्राइस और स्पेसिफिकेशन्स हुए लीक

इस Apple इंजीनियर ने छोड़ी अपनी नौकरी , वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Apple के मशीन लर्निंग के निदेशक Ian Goodfellow ने भी ऐसा ही महसूस किया और कार्यालय लौटने के लिए कहने के बाद उन्होंने Apple में अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया।

हाइलाइट्स

- Apple के मशीन लर्निंग के निदेशक Ian Goodfellow ने इस्तीफा दे दिया जब उन्हें कार्यालय से काम करने के लिए कहा गया।
- कंपनी छोड़ने का Ian Goodfellow का निर्णय Apple की हाइब्रिड कार्य नीति (Apple's hybrid work policy) से प्रभावित था।
- नई कार्य नीति में कर्मचारियों को 11 अप्रैल तक प्रति सप्ताह कम से कम एक दिन कार्यालय से काम करने की आवश्यकता थी ।

जल्द ही पासवर्ड के बिना कर सकेंगे Google, Apple और Microsoft Services में लॉगिनजल्द ही पासवर्ड के बिना कर सकेंगे Google, Apple और Microsoft Services में लॉगिन


Zoe Schiffer ने ट्वीट के जरिए किया सूचित

द वर्ज के ज़ो शिफ़र के अनुसार, (Zoe Schiffer of The Verge ) Ian ने अपनी टीम के सदस्यों को कंपनी छोड़ने के अपने निर्णय के बारे में सूचित किया। Zoe ने ट्वीट किया, "Apple के मशीन लर्निंग के निदेशक Ian Goodfellow , काम पर लौटने की नीति के कारण कंपनी छोड़ रहे है। कर्मचारियों के लिए एक नोट में, उन्होंने कहा, "मेरा दृढ़ विश्वास है कि मेरी टीम के लिए अधिक लचीलापन सबसे अच्छी नीति होगी।" वह संभवतः कंपनी का सबसे उद्धृत ML Expert था।

इस Apple इंजीनियर ने छोड़ी अपनी नौकरी , वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

ट्विटर समाचार: जाने क्यों Elon Musk ने लगाई Apple को फटकारट्विटर समाचार: जाने क्यों Elon Musk ने लगाई Apple को फटकार

Apple की हाइब्रिड कार्य नीति से प्रभावित थे Ian Goodfellow

कंपनी छोड़ने का lan का निर्णय Apple की हाइब्रिड कार्य नीति से प्रभावित था। नई कार्य नीति में कर्मचारियों को 11 अप्रैल तक प्रति सप्ताह कम से कम एक दिन, 2 मई से प्रति सप्ताह कम से कम दो दिन और 23 मई से प्रति सप्ताह कम से कम तीन दिन कार्यालय से काम करने की आवश्यकता है। Apple ने अपने कर्मचारियों को वापस लौटने के लिए कहा है 23 मई से सप्ताह में कम से कम तीन दिन कार्यालय आना होगा । हालांकि, कुछ कर्मचारी Apple के नए कदम से खुश नहीं है।

ऐपल ने लॉन्च की स्मार्ट वॉटर बोतल, इतनी कीमत में खरीद सकते हैं फ्रीज, जानें डिटेल्सऐपल ने लॉन्च की स्मार्ट वॉटर बोतल, इतनी कीमत में खरीद सकते हैं फ्रीज, जानें डिटेल्स

 
Best Mobiles in India

English summary
Apple's director of machine learning, Ian Goodfellow, felt the same way and resigned from his job at Apple after being asked to return to the office. Zoe Schiffer of The Verg informs his team members of his decision to leave the company.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X