भारत में फिर से वापस आ रहा TikTok और BGMI ! Sky Sports ने की नई पुष्टि

|

TikTok Returning : आज हम सभी अपने स्मार्टफोन में कई ऐप का इस्तेमाल करते हैं और कुछ ऐप ऐसे भी हैं जिनका इस्तेमाल हम सिर्फ अपने मनोरंजन के लिए करते हैं. इन ऐप्स में Social media platform, OTT प्लेटफॉर्म्स और Short video apps शामिल हैं. कुछ समय पहले, भारत में कई चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया गया था. इन ऐप्स में जिसकी क्लोजिंग लोगों के लिए सबसे ज्यादा ओपन रही, वह है TikTok. लोग लंबे समय से इस ऐप को मिस कर रहे हैं. अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो आपको बता दें कि यह ऐप एक बार फिर भारत में वापसी कर सकता है. फिलहाल भारत सरकार ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

 
भारत में फिर से वापस आ रहा TikTok और BGMI ! Sky Sports ने की नई पुष्टि

Sky Sports ने की नई पुष्टि

कुछ महीने पहले टिकटॉक (TikTok) की कंपनी बाइटडांस मुंबई की एक कंपनी से बात कर रही थी कि भारत में टिकटॉक को कैसे रीलॉन्च किया जाए. अब, एक प्रमुख ई-स्पोर्ट्स और गेमिंग कंपनी, स्काईस्पोर्ट्स (Skysports) ने नई पुष्टि की है कि टिकटोक भारत में वापस आ रहा है यानी एक बार फिर भारत में लोग इस Short video app का उपयोग कर सकेंगे.

भारत में फिर से वापस आ रहा TikTok और BGMI ! Sky Sports ने की नई पुष्टि

वीडियो गेम BGMI भी भारत में वापस

आपको बता दें कि स्काईस्पोर्ट्स (Skysports) के सीईओ शिव नंदी ने कहा है कि सूत्रों की माने तो इस बात की पुष्टि हो गई है कि TikTok एक बार फिर भारत में वापसी कर रहा है. शिव नंदी का कहना है कि अगर ऐसा होता है तो वीडियो गेम BGMI भी भारत में 100% वापस आ जाएगा. कुछ महीने पहले, ET की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि Bytedance video sharing platform को भारत में वापस लाने के लिए हीरानंदानी ग्रुप के साथ बातचीत कर रही थी.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
A few months ago, Tiktok's company ByteDance was talking to a Mumbai-based company about how to relaunch Tiktok in India. Now, Skysports, a leading e-sports and gaming company, has newly confirmed that Tiktok is coming back to India i.e. once again people in India will be able to use this short video app.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X