टॉप 10 क्रिमिनल्‍स की लिस्‍ट में नरेंद्र मोदी का नाम, गूगल ने मांगी माफी

By Rahul
|

टॉप 10 क्रिमिनल्‍स अगर आप गूगल में सर्च करते हैं तो उसमें ओसामा, दाउद के साथ नरेंद्र मोदी की तस्‍वीर भी आपको दिख जाएगी, हालाकि गूगल ने इसके लिए नरेंद्र मोदी से माफी मांग ली है मगर अभी भी सर्च रिजल्‍ट में वहीं सर्च आ रहा है।

पढ़ें: इंटरनेट की दुनिया में जल्‍द आने वाली हैं ये नई तकनीकें

गूगल ने माफी मांगते हुए कहा है 'यह निश्चि‍त तौर पर हमें परेशान करने वाला है, यह कहीं से भी हमारे विचारों या राय की झलक नहीं है. हम इसके लिए माफी मांगते हैं.'

 

पढ़ें: जब आईफोन बना जीवन रक्षक

टॉप 10 क्रिमिनल्‍स की लिस्‍ट में नरेंद्र मोदी का नाम, गूगल ने मांगी माफी

गूगल का कहना है सर्च रिज्‍ल्‍ट में जो भी नाम आ रहे हैं वो टैग से जुड़े है यानी नरेंद्र मोदी की तस्‍वीरों के साथ क्रिमिनल शब्‍द का प्रयोग किया गया है जिसकी वजह से वो सर्च रिजल्‍ट में शो कर रहा है। कंपनी इस तरह के रिजल्‍द को हटाने के लिए एक्‍सपर्ट से बात कर रही है।

सोशल मीडिया में इसका लेकर एक नई बहस छिड़ गई है, नरेंद्र मोदी के समर्थकों में इसे लेकर भारी रोष है। वहीं विरोधी पार्टी कांग्रेस में भी इसे लेकर काफी चर्चा हो रही है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने टि्वटर पर इसे लेकर एक ट्विट भी किया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Internet went into a tizzy on Wednesday when someone discovered that Google image search results for the phrase Top 10 Criminals features pictures of India's Prime Minister Narendra Modi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X