ये हैं टॉप टेन इंडियन फेसबुक पेज, क्या आपने इन्हें लाइक किया ?

By Neha
|

दिग्गज सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया के लगभग सभी देशों में पॉपुलर है। इंडिया में भी तेजी से हर साल इसके यूजर्स बढ़ते जा रहे हैं। इंडियन यूजर्स के लिए फेसबुक पर कई सारे ग्रुप्स और पेज मौजूद हैं, जिन्हें लाइक कर आप कई जानकारियों और घटनाओं से अपडेट रह सकते हैं।

 
ये हैं टॉप टेन इंडियन फेसबुक पेज, क्या आपने इन्हें लाइक किया ?

आज हम आपको इंडिया के टॉप टेन फेसबुक पेज के बारे में बताने जा रहे हैं। इन फेसबुक पेज में पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर दीपिका पादुकोण और विराट कोहली भी शामिल है। अगर आप भी इंडियन और फेसबुक यूजर हैं, तो इन पेज को जरूर लाइक करें।

नरेंद्र मोदी-

नरेंद्र मोदी-

टॉप टेन इंडियन पेज में पहले नंबर पर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। इनके पेज 42 237 756 फॉलोअर्स हैं।

विराट कोहली-

विराट कोहली-

फेसबुक पर दूसरे नंबर पर 35 665 535 फैन्स के साथ विराट कोहली हैं।

सलमान खान-

सलमान खान-

फेसबुक पर तीसरे नंबर पर हैं सलमान खान। इनके 35 077 182 फैन्स ने इस पेज को लाइक किया है।

दीपिका पादुकोण-
 

दीपिका पादुकोण-

दीपिका पादुकोण इस समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं। दीपिका इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। फेसबुक पर उनके 34 040 305 फॉलोअर्स हैं।

प्रियंका चोपड़ा-

प्रियंका चोपड़ा-

एक और बॉलीवुड दीवा प्रियंका चोपड़ा टॉप टेन पॉपुलर फेसबुक पेज पर पांचवें नंबर पर हैं। उनके इस पेज को 31 574 430 फैन्स ने लाइक किया है।

यो-यो हनी सिंह-

यो-यो हनी सिंह-

हनी सिंह की फैन फॉलोइंग यूज में जबरदस्त है। फिलहाल काफी टाइम से उनका कोई अल्बम लॉन्च नहीं हुआ है, लेकिन यहां हनी सिंह 30 490 962 लाइक के साथ सिक्स प्लेस पर हैं।

इंडियन क्रिकेट टीम-

इंडियन क्रिकेट टीम-

इंडिया में क्रिकेट को किसी स्पोर्ट से कहीं ऊपर भावनाओं के साथ जोड़कर देखा जाता है। इंडियन क्रिकेट टीम ने टॉप टेन पॉपुलर फेसबुक पेज में सातवां स्थान पाया है। इसे 28 624 641 फेसबुक यूजर्स ने लाइक किया है।

सचिन तेंदुलकर-

सचिन तेंदुलकर-

सचिन तेंदुलकर को इंडिया में क्रिकेट का भगवान माना जाता है। उन्होंने क्रिकेट से भले ही सन्यास ले लिया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। पूरे देश और दुनिया में उनके करोड़ों फैन्स मौजूद हैं। यहां वह 28 523 819 लाइक के साथ टॉप एट में शामिल हैं।

लाफिंग कलर-

लाफिंग कलर-

Laughing Colours यानी खिलखिलाते रंग फेसबुक पेज फनी और नॉलेजेवल पोस्ट शेयर करता है। इस पेज को 28 366 538 यूजर्स ने शामिल किया है और ये नौवें नंबर पर है।

श्रेया घोषाल-

श्रेया घोषाल-

हर म्यूजिक लवर टॉप बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल की आवाज का दीवाना है। श्रेया इस लिस्ट में दसवें पायदान पर हैं। उन्हें 28 298 579 फैन्स ने लाइक किया है।

इसके अलावा अगर बात फेसबुक पर तेजी से बढ़ते इंडियन पेज की बात करें तो इसमें सबसे पहले 1 224 213 लाइक के साथ बीजेपी गुजरात, दूसरे नंबर पर 171 798 फैन क्लब के साथ बाबा रामदेव और तीसरे नंबर पर हार्दिक पांड्या 106 007 के साथ मौजूद हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
here is the top 10 Facebook pages of the country, that every indian should follow.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X