सैमसंग के दोनों नए गैलेक्सी टैब में मिलते है ये टॉप 5 फीचर्स

|

सैमसंग ने भारत में Samsung Galaxy Tab S7 FE और Samsung Galaxy Tab A7 Lite को आधिकारिक रूप से लॉन्च कर दिया है। गैलेक्सी टैब एस7 एफई के साथ एस पेन सपोर्ट भी मिलता है। तो Tab A7 Lite भी बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। आइये जानते है इन दोनों टैब के कुछ फीचर्स।

 

सैमसंग के दोनों नए गैलेक्सी टैब में मिलते है ये टॉप 5 फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी टैब के मैन फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी टैब S7 FE के मैन फीचर्स

सैमसंग के दोनों नए गैलेक्सी टैब में मिलते है ये टॉप 5 फीचर्स

डिस्प्ले और साउंड - गैलेक्सी टैब एस7 एफई में 12.4 इंच का डिस्प्ले है जो 16:10 आस्पेक्ट रेशियो पिक्चर और 244 पिक्सल पर इंच रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। टैबलेट डॉल्बी एटमॉस साउंड क्वालिटी के साथ AKG स्पीकर्स के साथ आता है। मतलब साउंड और स्क्रीन के हिसाब से बेहद शानदार पीस मिलने वाला है।

स्टोरेज - इस टैब में आपको 6GB रैम और 128GB का रोम स्टोरेज मिलता है।

बैटरी चार्जर - गैलेक्सी टैब एस7 एफई टैबलेट में बैटरी की अगर बात करें तो इसमें 10,090 mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। जबकि यह टैब 45W सुपरफास्ट चार्ज को सपोर्ट करता है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि यह टैब सिर्फ 90 मिनट फुल चार्ज हो जाएगा। Tab S7 FE एक 15W चार्जर इनबॉक्स के साथ आता है जबकि 45W फास्ट चार्जर अलग से Samsung.com और अन्य रिटेल आउटलेट पर खरीदा जा सकता है।

प्रोसेसर - Samsung Galaxy Tab S7 FE क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

कैमरा - गैलेक्सी टैब S7 FE में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट लैंडस्केप मोड कैमरा है। इसके अलावा इसके बॉक्स में एक एस पेन भी साथ में आता है। सैमसंग नोट्स के साथ, यूजर्स अपने ऑन-स्क्रीन हैंडरिटन नोट्स को टेक्स्ट में भी बदल सकते हैं।

गैलेक्सी टैब ए7 लाइट के मैन फीचर्स

सैमसंग के दोनों नए गैलेक्सी टैब में मिलते है ये टॉप 5 फीचर्स

डिस्प्ले और साउंड - वहीं Samsung Galaxy Tab A7 Lite मेटल कवर में 8.7 इंच की स्क्रीन और 1,340x800 पिक्सल की रिज्यूलेशन के साथ आता है। यह टैबलेट बहुत पतला मतलब सिर्फ 8 mm पतला है। इस टैब में डॉल्बी एटमॉस के साथ डुअल स्पीकर भी मिलने वाले हैं।

कैमरा - सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 लाइट में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

स्टोरेज - स्टोरेज में देखें तो 3GB रैम और 32GB रोम स्पेस मिलता है। हालांकि माइक्रोएसडी कार्ड से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्रोसेसर - वहीं अगर प्रोसेसर की बात करें तो इस टैबलेट में 1.8GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22T (MT8768T) प्रोसेसर मिलता है।

बैटरी और चार्जर - टैबलेट में 15W चार्जिंग स्पीड के साथ 5100mAh की सुविधा है।

क्या है दोनों टैब की कीमत और उपलब्धता

गैलेक्सी टैब एस7 एफई चार कलर्स मिस्टिक ब्लैक, मिस्टिक सिल्वर मिस्टिक ग्रीन और मिस्टिक पिंक में उपलब्ध होगा। वहीं, गैलेक्सी टैब ए7 लाइट ग्रे और सिल्वर दो कलर्स में उपलब्ध होगा।

 

गैलेक्सी टैब S7 FE की कीमत 4GB + 64GB वैरिएंट के लिए 46,999 रुपये और 6GB +128GB वैरिएंट के लिए 50,999 रुपये है। जबकि गैलेक्सी टैब ए7 लाइट 3 जीबी + 32 जीबी में उपलब्ध है और एलटीई के लिए 14,999 रुपये और वाईफाई मॉडल के लिए 11,999 रुपये है।

यदि आप भी इन टैब को खरीदना चाहते है तो आप 23 जून से Samsung.com, Samsung एक्सक्लूसिव स्टोर्स और प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल पार्टनर्स से खरीद सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung has officially launched Samsung Galaxy Tab S7 FE and Samsung Galaxy Tab A7 Lite in India. S Pen support is also available with the Galaxy Tab S7 FE.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X