2011 के टॉप 5 टेक्‍नो सर्च

Posted By:

2011 के टॉप 5 टेक्‍नो सर्च

 

आईफोन 5 - आईफोन 4 एस के लांच होने के पहले क्‍यास लगाए जा रहें थे कि एप्‍पल आईफोन 5 को लांच करेगा मगर ऐन वक्‍त पर एप्‍पल ने आईफोन 4 एस को लांच कर सबको हैरान कर दिया। बाजार में लोगों के बीच आईफोन 5 को लेकर काफी उत्‍सुक्‍ता थी जिसकी वजह से लोगों ने नेट पर आइफोन 5 को काफी सर्च किया।

स्‍टीव जॉब- 2011 में स्‍टीव जॉब के रूप में तकनीक जगत का एक महान सितारा चला गया। पूरी दुनियां में स्‍टीव जॉब को लोगों ने काफी सर्च किया लोगों ने उनकी जीवनी से लेकर एप्‍पल को बुलंदी तक पहंचाने की कहानी और उनके जीवन की घटनाओं को नेट पर सर्च किया। सबसे चौकाने वाली बात यह है नेट पर स्‍टीव जॉब के सर्च की संख्‍या बराक ओबामा की सर्च सख्‍यां से काफी अधिक रही।

आईपैड 2- एप्‍पल की एक क्रांतीकारी डिवाइस के रूप में आईपैड 2 ने कमाल का रिस्‍पांस दिया। 2011 में लोगों ने नेट पर एप्‍पल के आईपैड 2 को काफी पसंद किया। हालाकि बाजार में भी एप्‍पल आईपैड 2 की ब्रिक्री से एप्‍पल को काफी मुनाफा हुआ। आकड़ों के अनुसार 2011 के इंटरनेट सर्च में एप्‍पल आइपैड 2 कुल सर्च का 18 प्रतिशत सर्च किया गया।

गूगल प्‍लस- 2011 में गूगल ने गूगल प्‍लस लांच कर सोशल नेटवर्किंग साइट में तहलका मचाया। गूगल प्‍लस के लांच होन के बाद कुद ही दिनों के अंदर गूगल प्‍लस पर लाखों लोगों ने अपना रजिस्‍ट्रेशन कराया। लोगों के बीच गूगल प्‍लस को जानने की उत्‍सुक्‍ता की वजह से 2011 में इसे नेट पर काफी सर्च किया गया ।

बैटल फील्‍ड 3- बैटल फील्‍ड 3 एक इलेक्‍ट्रानिक आर्ट गेम है जिसे 2011 में गेमिंग लवर्स ने काफी पसंद किया। अपने रियल ग्राफिक और इमेजिनेशन की वजह से गैटल फील्‍ड 3 को काफी पसंद किया गया। अचानक लोगों के बीच बैटल फील्‍ड 3 को लेकर उत्‍सुक्‍ता की वजह से 2011 में इसे पुरी दुनिया में काफी सर्च किया गया।

Please Wait while comments are loading...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
Opinion Poll

Social Counting