ट्राई : नियमों के तहत है जियो का ऑफर, नहीं है कोई खराबी

By Agrahi
|

रिलायंस जियो यूज़र्स के लिए अच्छी खबर यह है कि रिलायंस जियो को ट्राई की और से हरी झंडी मिल गई है। ट्राई के अनुसार जियो के किसी भी ऑफर में कोई खराबी नहीं है, सभी ऑफर नियमों के तहत ही पेश किए गए हैं। अब ट्राई इस बारे में जल्द ही मौजूदा कंपनी भारती एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया सेल्यूलर को सूचित कर सकता है।

ट्राई : नियमों के तहत है जियो का ऑफर, नहीं है कोई खराबी

 

बता दें कि इन सभी टेलिकॉम कंपनियों ने तराई के ऑफर्स को चुनौती देते हुए कहा था कि जियो ने ऑफर को 90 दिनों की वैद्यता से अधिक समय के लिए पेश किया है।

अब बैंगलोर में बनेंगे आईफोन, जून से शुरू होगा काम

ट्राई ने जियो के टैरिफ प्लान की समीक्षा कर पाया कि यह नियमों व मौजूदा टैरिफ ऑर्डर्स के अनुकूल ही है। वहीं अटॉर्नी जनरल ने भी हाल में ट्राई को बताया था कि रिलायंस जियो की शुल्क दर योजनाएं मौजूदा नियमों या रेग्युलेटर के किसी आदेश का उल्लंघन नहीं करतीं, इसलिए ट्राई को इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।

ट्राई : नियमों के तहत है जियो का ऑफर, नहीं है कोई खराबी

सूत्रों के अनुसार, ट्राई ने कहा है कि जियो के दो ऑफर - वेलकम ऑफर और हैप्पी न्यू ईयर ऑफर - एकदूसरे से बिल्कुल भिन्न हैं, क्योंकि दोनों ही ऑफर में दी जा रही छूटें अलग-अलग हैं।

अपने लैपटॉप की रैम बढ़ाएं इन आसान 5 स्टेप्स में!

 

इससे पहले, भारती एयरटेल और आइडिया सेलुलर ने टीडीएसएटी को शिकायत की थी कि ट्राई ने जियो को अपने 'दूसरी कंपनियों के लिए बेहद नुकसानदेह' ऑफर मार्च, 2017 तक जारी रखने की इजाजत दे दी है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
TRAI allegedly declares Reliance Jio tariffs comply with existing regulations. Read more in Detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X