अपने एंड्रॉइड फोन को बनाये iPhone X जैसा

By Arunima Mishra
|

iPhone X अब तक का सबसे अनोखा फ़ोन है जिसकी यूनीक डिजाइन और नई टेक्नालजी सारे फ़ोन से अलग है। iPhone X एप्पल का पहला फ़ोन है जिसमें bezel-less डिजाइन का इस्तेमाल हुआ है। एप्पल ने अपनी 10 वीं सालगिरह पर अपना पहला iPhone, iPhone X लांच किया था। Tim Cook के मुताबिक iPhone X का लांच iPhone की दुनिया में सबसे बढ़ा बदलाव है।

 
अपने एंड्रॉइड फोन को बनाये iPhone X जैसा

हाल ही में एक Idoidea नाम के डेवलपर ने एक एप बनाया है जिससे कोई भी एंड्रॉइड डिवाइस iPhone X की तरह दिखने लगेगा। उस डेवलपर ने इस एंड्रॉइड एप इस तरह बनाया है जिससे कोई भी एंड्रॉइड डिवाइस में iPhone X के खास कैमरा की तरह लगने लगता है।

अगर आप एंड्रॉइड उपभोगता है तो आप Google Play Store से XOutOf10 एप डाउनलोड कर सकते हैं। यह आप बिलकुल फ्री है और सारे एंड्रॉइड डिवाइस जो की Marshmallow या उसके ऊपर रन करते हैं उन सब पर चलेगा।

Xoutof10 एप एंड्राइड फ़ोन में ज्यादा कुछ खास नहीं करता है बल्कि सिर्फ स्क्रीन के ऊपरी भाग काले रंग का कर देता है। जो बिलकुल एप्पल sensor-packed notch की तरह दिखता है। इसको डाउनलोड करने के बाद, आपको Permit Drawing over Apps इजाज़त देनी होगी। Android Oreo के उपभोगता इस एप को डाउनलोड नहीं कर सकते हैं क्योंकि नोटफकैशन पैनल को नीचे ड्रैग करते समय simulated notch छुप जाएगा।

Facebook पर अब Face Scan के जरिए यूजर्स करेंगे लॉगिनFacebook पर अब Face Scan के जरिए यूजर्स करेंगे लॉगिन

यह एप सिर्फ स्क्रीन के ऊपरी भाग को काले रंग का कर देता है। इसके अलावा यह कुछ नहीं करता है। तो अगर आपको iPhone X की तरह नोटफकैशन बार देखना है तो इसे आप इनस्टॉल कर सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Apple has recently announced new iPhone X, here is how you can Turn your android phone into an iPhone X.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X