Twitter पर हुआ बड़ा बदलाव, क्या Facebook को देगा टक्कर

Written By:

अगर आप ट्विटर यूजर हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। ट्विटर ने ट्वीट की कैरेक्टर लिमिट बढ़ाने के बाद ट्विटर अकाउंट पर नाम लिखने की कैरेक्टर लिमिट को भी बढ़ा दिया है। यानी अब यूजर्स ट्विटर पर अपना पूरा नाम लिख सकेंगे और पूरे नाम के साथ ही अकाउंट क्रिएट कर सकेंगे। नाम लिखने की कैरेक्टर लिमिन 50 कर दी गई है। इसका मतलब आपका नाम कितना ही बढ़ा क्या न हो, अब ट्विटर पर कैरेक्टर लिमिट्स कम नहीं पड़ेंगे। बता दें कि ट्विटर लगातार अपने फीचर्स में अपडेट कर रहा है, जिससे ये जल्द ही फेसबुक के लिए कड़ा कॉम्पिटीटर माना जाएगा।

Twitter पर हुआ बड़ा बदलाव, क्या Facebook को देगा टक्कर

बता दें कि ये जानकारी ट्विटर सपोर्ट के ऑफिशियल अकाउंट से 10 नवंबर को यूजर्स को दी गई है। आपको जानकारी होगी कि ट्विटर ने हाल ही में ट्वीट की कैरेक्टर लिमिट्स को भी बढ़ाया है।

अब ये खास यूजर्स भी उठा सकेंगे वॉट्सएप का मजा

बता दें कि इसके पहले ट्विटर पर ट्वीट के लिए सिर्फ 140 कैरेक्टर्स का ही इस्तेमाल किया जा सकता था। लेकिन अब यूजर्स 280 कैरेक्टर्स में अपनी बात कह सकते हैं। कैरेक्टर लिमिट अपडेट के बाद ट्विपल का काफी अच्छा रिस्पॉन्स आया था और इस अपडेट को काफी पसंद किया गया था।

Twitter पर हुआ बड़ा बदलाव, क्या Facebook को देगा टक्कर

नैचुरल सेल्फी लेना चाहते हैं, तो AI और 20MP फ्रंट कैमरा से लैस OPPO F5 है बेस्ट चॉइस

ट्विटर एक बार फिर नए बदलाव के साथ यूजर्स के लिए तैयार है। अब देखना ये होगा कि ये अपडेट यूजर्स को कितना पसंद आता है। बता दें कि कुछ समय पहले ट्विटर को लेकर कई खबरें आईं थी, जिसमें से मुख्य थी ट्विटर के कम होते यूजर्स की संख्या। ऐसे में ये अपडेट ट्विटर से नए यूजर्स को जुड़ने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। ट्विटर इस समय ज्यादा से ज्यादा यूजर्स से जुड़ना चाहता है, इसीलिए कंपनी कई बदलाव कर चुकी है।



English summary
Twitter expands your display name to 50 characters. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting