3 अगस्त को Twitter बंद कर रहा है यह फीचर

|

Twitter अपने ट्विटर फ्लीट्स फीचर को अलविदा कह दिया है। पिछले साल लॉन्च हुए इस माइक्रोब्लॉगिंग साइट के Fleets को बंद करने की घोषणा कर दी है। बता दें कि यह इंस्टाग्राम के स्टोरी फीचर का क्लोन था जिसमें 24 घंटों के लिए पोस्ट रहती थी और फिर गायब हो जाती है। लेकिन अब कंपनी ने इसे बंद करने का फैसला लिया है।

 
3 अगस्त को Twitter बंद कर रहा है यह फीचर

Twitter ने हमेशा के लिए बंद किया Fleets फीचर

ट्विटर ने पुष्टि की है कि वह कम उपयोग के कारण Twitter Fleets को बंद कर रहा है। बता दें कि Fleets को लगभग आठ महीने पहले लॉन्च किया गया था। लेकिन अब ज्यादा उपयोग न होने के कारण इसको बंद करने का फैसला लिया गया है।

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 600 रुपये में आने वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, मिलता है डेली हाई स्पीड डेटाJio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 600 रुपये में आने वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, मिलता है डेली हाई स्पीड डेटा

कंपनी ने पुष्टि की है कि 3 अगस्त से, ट्विटर यूजर्स अपनी टाइमलाइन के टॉप पर केवल स्पेस फीचर को ही देख पाएंगे। इससे यही पता चलता है कि ट्विटर को जितनी उम्मीद थी उतना यह फीचर यूजर्स को रास नहीं आया है, इस कारण बहुत कम लोग ही यूज करते है।

WhatsApp में सभी तरह के नोटिफिकेशन को बंद कैसे करेंWhatsApp में सभी तरह के नोटिफिकेशन को बंद कैसे करें

Twitter ने बताया कि क्यों कर रहे है ट्विटर फ्लीट को बंद

फ्लीट्स को बंद करने के बारे में बात करते हुए, ट्विटर के प्रॉडक्ट के वाइज प्रेजिडेंट इल्या ब्राउन ने कहा, "हमें उम्मीद थी कि फ्लीट्स लोगों को ट्विटर पर अधिक बातचीत करने में मदद करेगा।" ब्राउन ने आगे कहा, "लेकिन, जब से हमने फ्लीट्स को सभी के लिए पेश किया है, हमने फ्लीट्स का उपयोग करने वालों में लोगों की वृद्धि नहीं देखी है।"

Google Pay: GPay में क्रेडिट या डेबिट कार्ड Add या Remove कैसे करेंGoogle Pay: GPay में क्रेडिट या डेबिट कार्ड Add या Remove कैसे करें

इस प्रकार माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अगर आप भी Fleets फीचर को काम लेते थे तो अब 3 अगस्त के बाद से इसे यूज नहीं कर पाएंगे।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Twitter has said goodbye to its Twitter Fleets feature. It has announced the closure of Fleets of this microblogging site, which was launched last year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X