भाई साहब हैरान मत हों ये है ट्विटर का नया अवतार

Posted By:

यदि आप माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर से जुड़ने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो ट्विटर आपको हैरान कर सकता है। तीन सालों में पहली बार ट्विटर नए रूप में उपभोक्ताओं के सामने आ रहा है। नए उपभोक्ताओं के लिए ट्विटर से जुड़ने की प्रक्रिया और साइन अप पेज को नया रूप दिया गया है।

पढ़ें: पूरी दुनिया को बदलने की ताकत रखता है गूगल, जानिए कैसे

इसके अलावा ट्विटर के मुख्य पृष्ठ की सज्जा में भी नए बदलाव किए गए हैं। अब मुख्य पृष्ट पर हालिया ट्वीटों से ली गई तस्वीरें दिखाई जाएंगी, जो अपने आप ही बदलती रहा करेंगी। इन तस्वीरों के साथ उनका कैप्शन और लिंक भी उपलब्ध होगा। ट्विटर के प्रोडक्ट प्रबंधक क्रिश्चयन ओस्टलीन ने कहा कि इस प्रक्रिया को पूरा होने में एक महीने का समय लगेगा। वर्तमान समय में ट्विटर के 27.1 करोड़ उपभोक्ता हैं और हर रोज 50 करोड़ ट्वीट भेजे जाते हैं।

भाई साहब हैरान मत हों ये है ट्विटर का नया अवतार

ट्विटर के मुताबिक नए उपभोक्ताओं को ट्विटर से जोड़ने के लिए सेवा का तुरंत लाभ उपभोक्ताओं को देने और इसमें सुधार लाए जाने की आवश्यकता है। ट्विटर उपभोक्ताओं में से 78 फीसदी मोबाइल फोन पर ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं और 77 फीसदी उपभोक्ता अमेरिका से बाहर के हैं।

English summary
User numbers have been a sore spot for Twitter since it went public in November of last year. Twitter overhauls sign-in process to attract new users.
Please Wait while comments are loading...
भाजपा नेता  बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
भाजपा नेता बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
 Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील:  IB सूत्र
Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील: IB सूत्र
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot