Twitter Blue Tick: कुछ डिवाइस में मिलना शुरु हुआ नया अपडेट, ब्‍लू टिक के लिए देना होगा चार्ज

|
Twitter में मिलना शुरु हुआ नया अपडेट, जाने कौन से बदलाव होंगे

ट्विटर ने अपने नए अपडेट को रोलआउट करना शुरु कर दिया है जिसमें यूजर्स को हर महीने ब्‍लू टिक वैरिफिकेशन के लिए तय की गई सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी। हाल ही में एलन मस्क द्वारा ट्विटर अधिग्रहण के बाद से मस्‍क ने कहा था अब ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए यूजर्स को हर महीने आठ डॉलर का चार्ज देना होगा ये चार्ज हर देश के हिसाब से अलग-अलग होगा।

 

कंपनी ने iOS एप्‍लीकेशन पर अपडेट देते हुए कहा है फिलहाल के लिए ये एक टेस्‍ट अपडेट है बाद में रियल टाइम के बदलाव किए जाएंगे। इस अपडेट के बाद होन के वाले बदलावा अभी यूएस, आस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड और यूके के यूजर्स को ही दिखेंगे।

एलन मस्क ने इस बात की पुष्टी पहले ही कर चुके है जिसमें उन्‍होंने कहा है भारत में ये एक महिने के अंदर ही रोल-आउट हो जाएगा। वहीं इसके लिए कितना चार्ज देना होगा इसके बारे में मस्‍क की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है लेकिन क्‍यास लगाए जा रहे हैं ये फीस 200 से 300 रु तक या फिर उससे अधिक भी हो सकती है।

Twitter में मिलना शुरु हुआ नया अपडेट, जाने कौन से बदलाव होंगे

ट्विटर ब्‍लू में आगे मिलने वाले फीचर्स

1- आधे ads आएंगे
पहले के मुकाबले आधी ऐड आपको मिलेंगे और पहले से ज्‍यादा रेलिवेंट ऐड आपको दिखेंगे।

2- लंबे वीडियो पोस्‍ट कर पाएंगे
नए फीचर्स में इसका इंतजार कई लोगो को था, ट्विटर ब्‍लू यूजर्स ज्‍यादा लंबे वीडियो अपलोड कर सकेंगे।

3- क्‍वालिटी रेकिंग मिलेगी
आपके कंटेंट को प्रायोरिटी रें‍क मिलेगी यानी रिप्‍लाई या फिर सर्च के दौरान स्‍पैम और स्‍कैम दोनों से बचने में सहूलियत मिलेगी

 
Best Mobiles in India

English summary
Twitter roll out new updated for Blue checkmark After that user have to pay some fees to keep blue tick mark on profile. Elon Confirmed in India within a month new update will come.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X