कैब चलाते-चलाते 1 साल में बन गया करोड़पति

By GizBot Bureau
|

पिछले साल ड्राइवरों के लिए इन-एप टिपिंग लॉन्च करने के बाद से उबर ने सेवा देते हुए 600 डॉलर मिलियन से अधिक पेमेंट टिप ड्राइवरों को प्रदान की है। अगस्त में उबर ने टिप में 50 डॉलर मिलियन की कमाई की। मई में मिड-ट्रिप रेटिंग और टिप्स पेश करने के बाद से, टिपिंग में 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, उबर के उत्पाद प्रबंधक ध्रुव त्यागी ने एक ब्लॉग पोस्ट में इसकी जानकारी दी। उन्‍होंने लिखा कि अप्रैल में ड्राइवरों ने लॉन्च के बाद 500 मिलियन डॉलर की युक्तियों प्राप्‍त की है।

कैब चलाते-चलाते 1 साल में बन गया करोड़पति

 

2016 की तुलना में 2017 में टिप औसत लगभग 8 प्रतिशत बढ़ी है। Lyft ज़ाहिर है उबर के रूप में लगभग कई बाजारों में उपलब्ध नहीं है। Lyft केवल यू.एस. और कनाडा में काम करता है, जबकि उबर यू.एस., कनाडा, मध्य और दक्षिण अमेरिका, यूरोप, मध्य पूर्व, अफ्रीका, पूर्वी एशिया, दक्षिण एशिया, दक्षिणपूर्व एशिया, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में काम करता है। इसलिए, अधिक महाद्वीपों और शहरों में काम करने का मतलब है टिपिंग के लिए ज्‍यादा आप्‍शन मिलना।

उबर ड्राइवर ने सबसे ज्‍यादा टिप साल्ट लेक सिटी, यूटा, सैन एंटोनियो, टेक्सास, कान्सास सिटी, मो, न्यू ऑरलियन्स, ला, नैशविले, टेन में प्राप्‍त की। जब Lyft ने इस चलाया तो पाया गया कि न्यूयॉर्क, अटलांटा, डेट्रॉइट, डलास, सैन जोस, मिनियापोलिस, और वेस्टचेस्टर काउंटी, एनवाई शहर में सवारी सबसे उदार हैं।

लोग गुरुवार, शुक्रवार, शनिवार को सबसे ज्यादा टिप देते हैं। शायद आश्चर्यजनक रूप से, वे रविवार को सुबह 8:12 बजे शनिवार को 10:33 बजे शनिवार और 5:17 बजे सबसे ज्यादा टिप देते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Uber drivers made more than 600 million dollars in tips in one year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X