कैब यूजर्स के लिए खुशखबरी, उबर ने लॉन्च की उबरपास सर्विस

Posted By:

कैब सर्विस प्रोवाइडर कंपनी उबर ने सोमवार को अपने यात्रियों के लिए उबरपास सर्विस शुरू की है। इस सर्विस में रोज सफर करने वाले यात्रियों को कुछ विशेष सुविधाएं और छूट दी जाएगी। फिलहाल कंपनी की ये सर्विस पायलेट प्रोजेक्ट है और इसके सक्सेसफुल ट्रायल के बाद इसे बाकी शहरों में भी शुरू किया जाएगा।

कैब यूजर्स के लिए खुशखबरी, उबर ने लॉन्च की उबरपास सर्विस

ओला के बाद अब उबर ने भी अपने कस्टमर्स के लिए उबरपास सर्विस लॉन्च की है। उबर इंडिया के महाप्रबंधक शैलेष सावलानी ने एक बयान में कहा, 'उबरपास' को रोजाना सफर करने वालों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जो बाधारहित और सुसंगत यात्रा अनुभव प्रदान करता है। अगर हमारे यात्रियों को यह सुविधा पसंद आती है तो इसे हम दूसरे शहरों में भी शुरू करेंगे।'

'उबरपास' के साथ यात्री को कई विशिष्ट उत्पाद और अनुभव तक पहुंच होगी, जिसमें हाई रेटिंग वाले ड्राइवरों को भेजा जाना, किराए में छूट, कैंसल करने के शुल्क में छूट जैसे फीचर्स शामिल हैं. इसमें हर शहर के लिए अलग-अलग ऑफर दिए जाएंगे।

बता दें कि कंपनी ने फिलहाल इस सर्विस को सिर्फ दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता में शुरू किया है। यहां ट्रायल के बाद कस्टमर्स को अगर ये सर्विस पसंद आएगी, तो इसे बाकी शहरों में भी शुरू किया जाएगा। फिलहाल उबरपास सब्सक्रिप्शन की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। ये भी बताया जा रहा है कि हर शहर में इसकी कीमत अलग हो सकती है।



English summary
Ride-hailing firm Uber on Monday announced the launch of UberPASS, a one-time payment service that will offer travelers reduced costs for services offered by the company for a specific period.
Please Wait while comments are loading...
भाजपा नेता  बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
भाजपा नेता बोले लोगों का समर्थन हासिल करने के लिए झूठ बोलिए, हम संभाल लेंगे
 Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील:  IB सूत्र
Dawood Ibrahim-Chhota Shakeel: अंडरवर्ल्ड में दरार, टूटा 30 साल पुराना दोस्ताना, अलग हुए दाऊद और छोटा शकील: IB सूत्र
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot