उबर देगी फ्री इंटरनेट

By Rahul
|

अमेरिका की टैक्सी एप उबर ने देश की प्रमुख दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल के साथ करार किया है। इस करार के तहत देशभर में ओला की कैब्स में मुफ्त द्रुत गति की इंटरनेट सेवा की सुविधा मिलेगी।

पढ़ें: आईए सीखते हैं यू ट्यूब में जादू करने के कुछ तरीके

उबर देगी फ्री इंटरनेट

 

इसके अलावा एयरटेल अब उबर की आधिकरिक दूरसंचार भागीदार भी बन गई है। इसके तहत उबर के ड्राइवरों-भागीदारों को मोबाइल, डाटा तथा उपकरण योजना उपलब्ध कराई जाएगी। इस सेवा की शुरुआत मुंबई में की गई है।

पढ़ें: गूगल को दी चुनौती, कहा तेज है मेरा सर्च इंजन

जल्द ही इसका विस्तार देशभर में किया जाएगा। एक संयुक्त बयान में कहा गया है, ‘‘इस भागीदारी के तहत देशभर में उबर के यात्री एयरटेल की मोबाइल वॉलेट सेवा-एयरटेल मनी के जरिये भुगतान कर सकेंगे। इसके अलावा मुंबईवासियों को सबसे पहले उबर कैब में मुफ्त दु्रत गति की इंटरनेट सेवा उपलब्ध होगी।

जल्द आखिल भारतीय स्तर पर उबर के यात्रियों को यह सेवा मिलेगी।' बयान में कहा गया है कि सीमित समय के लिए अब उबर के ऐसे यात्री जो अपने एयरटेल मनी वॉलेट का टॉप अप करेंगे, उन्हें 500 रच्च्पये प्राप्त करने का मौका मिलेगा। इसके अतिरिक्त देश में उबर के प्रत्येक वाहन में जल्द एयरटेल 4जी के जरिये मुफ्त वाई-फाई की सुविधा मिलेगी, जिसकी शुरुआत मुंबई से होगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Taxi hailing service provider Uber today announced to offer free wi-fi internet to its commuters in Mumbai and said it will soon roll out the service across the country wherever it has presence.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X