उबर ने लॉन्च की नई सेवा uberASSIST और uberACCESS

By Agrahi
|

भारत में पहली बार अब कैब सेवा के जरिए डिसेबल्ड यात्री भी आराम से यात्रा कर सकेंगे, वो भी बिना किसी परेशानी। Uber ने अपनी uberACCESS सेवा को आज बंगलुरु में लॉन्च किया है। यह सेवा फिलहाल केवल बंगलुरु में ही मौजूद है। कंपनी का कहना है की इसे जल्द ही अन्य शहरों में भी पेश कर दिया जाएगा।

Android Apps पर कैसे ब्लॉक करें ऐड?

उबर ने लॉन्च की नई सेवा uberASSIST और uberACCESS

 

देश की पॉपुलर कैब सेवा कंपनी uber अपने यात्रियों के लिए कई तरह की सुविधाएं पेश करती है, जिनमें से सबसे जरुरी सेवा uberASSIST और uberACCESS, जो आज लॉन्च की हुई है, यात्रियों के लिए काफी फायदेमंद होगी। Uber का कहना है कि कंपनी यह सेवा एशिया में सबसे पहले बैंगलोर में लॉन्च हुई है।

uberASSIST

यह सेवा सीनियर सिटीजन्स की मदद के लिए जिन्हें अतिरिक्त असिस्टेंस की आवश्यकता होती है। इसके कंपनी ने अपने वाहनों को और बेहतर व आरामदायक बनाया है। साथ ही यात्रियों की सुविधाओं की जरुरत का भी इसमें खास ध्यान रखा जाएगा।

uberACCESS

सामान्य यात्रियों से कई गुना अधिक दिक्कतों का सामना डिसेबल्ड यात्रियों को करना होता है। वह अपनी मर्जी कहीं आ जा नहीं हैं, इसके लिए उन्हें लम्बी प्लानिंग की जरुरत होती है। जबकि उबर के इस नई सेवा से अब ऐसा बिलकुल नहीं होगा। जो डिसेबल्ड यात्री हैं वो कभी भी कहीं भी अपनी कैब बुक कर सकते हैं।

uber ने इसके लिए फिलहाल 500 ड्राइवर्स और 500 कैब को सुविधाजनक बनाया है। इन कैब्स में हाइड्रोलिक लिफ्ट दी गई है, जिससे व्हीलचेयर को आसानी से कार में लाया जाए।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Uber rolls out new service for disable passengers uberaccess and uberassist. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X