लॉन्च हुआ अब तक का हाईटेक वियरेबल कैमरा, जानें फीचर्स और कीमत

By Neha
|

टेक्नोलॉजी डेवलप होने के साथ-साथ लोगों में वियरेबल डिवाइस का क्रेज बढ़ रहा है। इसकी एक वजह ये भी है कि वियरेबल डिवाइस को कैरी करना आसान होता है। अगर आप कैमरा इस्तेमाल करना पसंज करते हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। यूबिक्यूटी लैब्स ने हाल ही में एक ऐसा कैमरा बनाया है, जिसे आप गले में लॉकेट की तरह पहन सकते हैं और ये साइज में इतना छोटा है कि आपको इसके वजन का अहसास भी नहीं होगा। आइए अब जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में।

 
लॉन्च हुआ अब तक का हाईटेक वियरेबल कैमरा, जानें फीचर्स और कीमत

फ्रंटरो कैमरा-

फ्रंटरो कैमरा-

UbiQuiti Labs हाई-एंड वाई-फाई राउटर्स और नेटवर्किंग डिवाइस बनाती है। अब इस कंपनी ने एक पेंडेंट कैमरे का निर्माण किया है। इस कैमरे को Frontrow नाम दिया है।

 iPhone 8, iPhone 8 Plus प्री-ऑर्डर शुरू, मिलेगा 10000 का कैशबैक और 60000 जियो buyback iPhone 8, iPhone 8 Plus प्री-ऑर्डर शुरू, मिलेगा 10000 का कैशबैक और 60000 जियो buyback

लाइट-वेट और स्टाइलिश-

लाइट-वेट और स्टाइलिश-

अगर इस कैमरे की खासियत की बात करें, तो वो है इसका लाइट-वेट और स्टाइलिश होना। कई कंपनियां पहले भी इस तरह के वियरेबल कैमरे का निर्माण कर चुकी हैं, लेकिन न तो वह इतने स्टायलिश और हल्के होते हैं और न ही उनमें इतने फीचर्स मौजूद होते हैं।

 

Frontrow कैमरा के फीचर्स-
 

Frontrow कैमरा के फीचर्स-

इसमें 2 इंच का राउंड एलसीडी टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 2 कैमरा मौजूद हैं। पहला कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, जो सामने की तरफ है। वहीं, दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जो बैक साइड दिया गया है। इस कैमरे से 1080 पिक्सल की वीडियोज शूट की जा सकती हैं। इसके कैमरे में 140 डिग्री वाइड एंगल लेंस दिया गया है, जो हर फोटो को बेहतर बनाती है।

ये ई-कॉमर्स साइट SBI कार्ड्स पर दे रही है 4,500 रुपए की छूटये ई-कॉमर्स साइट SBI कार्ड्स पर दे रही है 4,500 रुपए की छूट

50 घंटे का स्टैंडबाय-

50 घंटे का स्टैंडबाय-

कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी 50 घंटे का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। अगर इसकी बैटरी खत्म हो जाती है, तो इसे यूएसबी के जरिए चार्ज किया जा सकता है।

 इस देश ने Whatsapp और Skype पर उठाया बड़ा कदम इस देश ने Whatsapp और Skype पर उठाया बड़ा कदम

कनेक्टिविटी-

कनेक्टिविटी-

इस कैमरे से फोटोज व वीडियोज कैप्चर की जा सकती हैं। साथ ही फेसबुक, ट्विटर या यूट्यूब पर वाई-फाई/ब्लूटूथ के जरिए लाइवस्ट्रीमिंग भी की जा सकती है। यह कैमरा पूरे दिन का टाइमलैप्स कैप्चर कर सकता है।

 Xiaomi लाया दिवाली विद मी सेल, रोज स्मार्टफोन जीतने का मौका Xiaomi लाया दिवाली विद मी सेल, रोज स्मार्टफोन जीतने का मौका

कीमत-

कीमत-

अगर आप इस वियरेबल कैमरा को खरीदने का सोच रहे हैं, तो पहले इसकी कीमत जान लें। इसकी कीमत 400 डॉलर यानी करीब 25,730 रुपए है।

अमेजन पर मिल रहा है बम बनाने का सामान, जाने क्या है पूरा मामला!अमेजन पर मिल रहा है बम बनाने का सामान, जाने क्या है पूरा मामला!

 
Best Mobiles in India

English summary
Ubiquiti Labs Launches FrontRow Wearable Camera. More detail read in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X