Ubon करेगा UAE, नेपाल, श्रीलंका और बांग्लादेश में भी अपने प्रॉडक्ट्स को लॉन्च

|

गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Ubon (ऊबोन), अब अन्य देशों में भी अपनी पहुंच बढ़ाने की योजना बना रहा है। इसके अलावा, कंपनी इस साल 100 प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने का प्लान बना रही है। कंपनी के मैनेजिंग डाइरेक्टर मंदीप अरोड़ा ने इस साल के प्लान्स के बारे में गिज़बॉट से बात करते हुए बताया है।

 

Ubon करेगा UAE, नेपाल, श्रीलंका और बांग्लादेश में भी अपने प्रॉडक्ट्स को लॉन्च

Ubon करेगा UAE, नेपाल, श्रीलंका और बांग्लादेश में प्रॉडक्ट्स को लॉन्च

उन्होंने कहा कि कंपनी इस साल अन्य देशों में अपनी पहुंच बढ़ाने की योजना बना रही है। उन्होंने कहा, "हमें दक्षिण अफ्रीका, यूएई और अमेरिका से क्वेरी मिल रहे हैं क्योंकि इन देशों में भी चीन विरोधी भावनाएं चल रही हैं।" अरोड़ा ने कहा, "लोग भारतीय प्रॉडक्ट्स की तलाश में हैं और इसलिए हमने खरीदारों को कुछ नमूने भेजे हैं।"

उन्होंने GizBot को विशेष रूप से सूचित किया कि कंपनी ने फिजी को अपने प्रॉडक्ट्स का निर्यात करना शुरू कर दिया है और अगले दो से तीन महीनों में वे अन्य देशों में प्रॉडक्ट्स भेजना शुरू कर देंगे। इसके अलावा, खुलासा किया कि कंपनी अफ्रीकी देशों, संयुक्त अरब अमीरात, नेपाल, श्रीलंका और बांग्लादेश को निर्यात करना शुरू कर देगी।

Ubon के अपकमिंग प्रॉडक्ट्स

होमग्राउन ऑडियो ब्रांड एफोर्टेबल सेगमेंट में 100 प्रॉडक्ट्स लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। उसी के अनुसार अरोड़ा ने कहा कि "हम हर महीने 10 से 15 प्रॉडक्ट्स लॉन्च कर रहे हैं और एक साल में 100 प्रॉडक्ट्स 10,000 रुपये के तहत लॉन्च कर रहे हैं।"

अन्य देशों में एंट्री करने और 100 प्रॉडक्ट्स को लॉन्च करने के अलावा, उबोन एलईडी टीवी और स्मार्टवॉच पर भी फोकस करना चाहता है। कंपनी को इन कैटेगरी से शानदार प्रतिक्रिया मिली और अब उसकी योजना देश में और अधिक एलईडी टीवी और स्मार्टफोन लाने की है।

गौरतलब हो कि Ubon अपने किफायती प्रॉडक्ट्स के लिए जाना जाता है। जब हमने मिड और हाई-एंड सेगमेंट में प्रॉडक्ट्स लाने की कंपनी की योजना के बारे में पूछा, तो अरोड़ा ने कहा कि वे टियर-II और टियर-III सिटी पर फोकस कर रहे हैं। इसका मतलब है कि वे प्रॉडक्ट्स को 10,000 रुपये से कम में लाते रहेंगे।

 

Ubon न्यू ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ हाथ मिलाने के बाद, Ubon ने हाल ही में देश में अपने ब्रांड को बढ़ावा देने और जिम जाने वालों को आकर्षित करने के लिए संग्राम चौगुले (एक भारतीय बॉडी बिल्डर) के साथ अपनी पार्टनरशिप की घोषणा की है। गौरतलब है कि लोग हाई-एंड प्रोडक्ट्स पर कम खर्च कर रहे हैं, यही वजह है कि स्मार्टफोन और ऑडियो कंपनियां अफोर्डेबल सेगमेंट पर फोकस कर रही हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Ubon, the gadget accessory and consumer electronics brand, which largely deals in the budget segment, is now planning to expand its reach to other countries. Besides, the company is planning to launch 100 products this year. The company's managing director Mandeep Arora informed Gizbot about their expansion plans for this year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X