अब वॉट्सएप पर भेजी जा सकेंगी सभी तरह की फाइल

Written By:

टॉप मैसेजिंग ऐप वॉट्सएप अपने फीचर्स पर लगातार काम कर रहा है। अब रिपोर्ट आ रही हैं कि वॉट्सएप के जरिए जल्द ही यूजर्स सभी तरह की फाइल्स भेज सकेंगे। बता दें कि अभी वॉट्सएप पर सभी फाइल शेयर नहीं की जा सकती हैं। इन्हें शेयर करने के लिए थर्ड पार्टी ऐप का सहारा लेना पड़ता है या फिर पहले फाइल को क्लाउड पर अपलोड करना होता है।

जानकारी मिली है कि कंपनी सभी किस्म के फाइल को ट्रांसफर करने की टेस्टिंग कर रही है। यह टेस्टिंग एंड्रॉयड, आईफोन और विंडोज फोन पर चल रही है और यह सुविधा फिलहाल सीमित यूज़र के लिए ही उपलब्ध है। नए फ़ीचर के आने के बाद WhatsApp के ज़रिए किसी भी किस्म के फाइल को शेयर करना चुटकियों का खेल हो जाएगा।

WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, वॉट्सएप के जरिए सभी तरह की रिपोर्ट भेजी जा सकें, इसकी टेस्टिंग चल रही है। यह टेस्टिंग एंड्रॉयड, आईफोन और विंडोज फोन पर चल रही है। फिलहाल ये सीमित यूजर्स के लिए ही अबेलेवल है और कई यूजर्स इसका अभी भी इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। जानकारी मिली है कि भारत, जापान, कुवैत और श्रीलंका के कुछ यूज़र इस फ़ीचर को इस्तेमाल कर पा रहे हैं।

WhatsAppBetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, आईओएस, वेब और एंड्रॉयड पर फाइल साझा करने की सीमा क्रमशः 128, 64 और 100 एमबी है। सभी यूजर्स के लिए ये फीचर आ जाने के बाद वीडियो के अलग-अलग फॉर्मेट, एमपी3 गाने व एपीके फाइल को भी वॉट्सएप पर आसानी से भेजी जा सकेंगी।

English summary
a report claims that users will be able to send all formats file on whatsapp.
Please Wait while comments are loading...
CJI ने बनाई 5 सदस्यीय संविधानिक पीठ, प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले चारों जजों को नहीं किया शामिल
CJI ने बनाई 5 सदस्यीय संविधानिक पीठ, प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले चारों जजों को नहीं किया शामिल
  सरकार ने भी इन खबरों को बताया झूठा, इन 5 फेक न्यूज पर न करें भरोसा
सरकार ने भी इन खबरों को बताया झूठा, इन 5 फेक न्यूज पर न करें भरोसा
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot