Subscribe to Gizbot

Vivo ने लॉन्च किया नया ई-स्टोर, मिल रहे हैं ढेरों ऑफर

Written By:

ऑनलाइन बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने सोमवार को भारत में अपना ई-स्टोर लांच किया, जो देश भर में उत्पादों और सेवाओं की आपूर्ति करेगा। वीवो इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर केनी जेंग ने एक बयान में कहा, 'नए ई-स्टोर के साथ, वीवो के स्मार्टफोन की नवीन श्रेणी विशेष लॉन्च ऑफर्स के साथ हमारे देश भर के ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा' कंपनी ने कहा कि वीवो की नई सीरीज़ के स्मार्टफोन देश भर के 10,000 स्‍टोर्स में उपलब्ध होंगे। हैंडसेट निर्माता ने यह भी घोषणा की कि 'लॉन्च कार्निवल' के तहत वह स्मार्टफोंस पर 16-18 जनवरी तक ढेरों ऑफर दिए जाएंगे।

ग्राहकों को इस ऑफर के तहत, चुने हुए स्मार्टफोन्स पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट कूपन, 12 महीनों का शून्य लागत ईएमई और वीवो वी7 और वी7प्लस स्मार्टफोन्स पर एक बार स्क्रीन रिप्लेसमेंट ऑफर मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों की सुविधा के लिए अपना ई-स्टोर एप्लिकेशन लॉन्च करने की योजना बना रही है, जिसमें वर्चुअल रियलिटी (एआर) सपोर्ट लाइव चैट का विकल्प मिलेगा, ताकि ग्राहकों को खरीद निर्णय में मदद मिले।

Easy & Safe Data Transfer Between Android Phone To oneplus Phone

Vivo ने  लॉन्च किया नया ई-स्टोर, मिल रहे हैं ढेरों ऑफर

डिस्‍काउंट कूपन

वीवो के चुनिंदा स्‍मार्टफोन्‍स मॉडल में 2,000 रुपए तक के कूपन दिए जा रहे है साथ में 12 महिने तक बिना इंट्रेस्‍ट के EMI भर सकते हैं। वहीं ई-स्‍टोर की बात करें तो वीवो V7+ 21,990 रुपए में खरीदा जा सकता है जबकि वी 7 की कीमत 16,990 रुपए है। दूसरे वीवो फोन्‍स की कीमत पर नजर डालें तो 20 मेगापिक्‍सल वाले सेल्‍फी मून लाइट वीवो V5S की कीमत 15,990 रुपए है। कंपनी का इंट्री लेवल स्‍मार्टफोन Y69 13,990 रुपए वीवो के नए ई-स्‍टोर से खरीदा जा सकता है।

डेटा ऑफर 

कैसे खरीदें ऑनलाइन वीवो फोन

वीवो के नए ई-स्‍टोर से स्‍मार्टफोन लेने के लिए सबसे पहने आपको अपना एक एकाउंट बनाना होगा (वीवो स्‍टोर) एकाउंट बनाने के लिए आपको अपनी मेल आइडी और नीचे दिया गया वेरिफिकेशन कोड लिखना होगा, इसके बाद नेक्‍ट बटन पर क्‍लिक करके आप अपना एकाउंट ओपेन कर सकते हैं। एकाउंट ओपेन होने के बाद जो भी फोन लेना चाहते हैं उसे सलेक्‍ट करके ऑनलाइन पेमेंट कर सकते हैं।

वीवो के कुछ बेस्‍ट स्‍मार्टफोन और उनकी कीमत

Vivo V5 Plus
कीमत- 16,475

Vivo V7 Plus
कीमत- 19,315

Vivo V7
कीमत- 15,499

Vivo V5
कीमत- 13,360

Vivo Y66
कीमत- 11,420 रुपए

English summary
Vivo has announced its e-store with exclusive offers in India. The Chinese smartphone maker primarily known for selling devices through offline retail channels is now making transition to online retail space.
VIDEO: रोजी-रोटी बर्बाद होते देख रईसजादे से भिड़ गया चाऊमीनवाला, गिरा-गिराकर मारा
VIDEO: रोजी-रोटी बर्बाद होते देख रईसजादे से भिड़ गया चाऊमीनवाला, गिरा-गिराकर मारा
पापोन विवाद पर नाबालिग के पिता ने किया सिंगर का बचाव, कही ये बात
पापोन विवाद पर नाबालिग के पिता ने किया सिंगर का बचाव, कही ये बात
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot