Samsung के पसीने छुड़ाने आया Vivo का धमाकेदार Fold फोन, फोटोज में देखें जबरदस्त धांसू लुक

|
Samsung के पसीने छुड़ाने आया Vivo का धमाकेदार Fold फोन

Vivo X Fold+ 5G Launched: वीवो ने अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन चीन में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने वीवो एक्स फोल्ड+ 5जी लॉन्च किया है, जो इस साल उसका दूसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन है। X Fold 5G की तुलना में, Fold+ कुछ इंक्रीमेंटल अपग्रेड के साथ आता है। विवो ने एक नया एसओसी पैक किया है।

 

X Fold+ 5G में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC मिलता है, जो 4nm निर्माण प्रक्रिया पर आधारित है। X Fold+ 5G में फास्ट चार्जिंग और फोल्डेबल डिस्प्ले हिंज में सुधार भी मिलता है। वीवो ने चीन के बाहर फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की अपनी योजना का खुलासा नहीं किया है।

Vivo X Fold+ 5G Specifications

Vivo X Fold+ 5G Specifications

X Fold+ 5G में 2K रेजोल्यूशन के साथ 8.03-इंच का फोल्डेबल AMOLED डिस्प्ले है। E5 AMOLED पैनल 1Hz और 120Hz के बीच डिस्प्ले को रिफ्रेश करने के लिए LTPO 3.0 टेक्नोलॉजी का उपयोग करता है। बाहर की तरफ, 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट के साथ 6.53-इंच का फुल HD + E5 AMOLED डिस्प्ले है। फोन में तेजी से अनलॉक करने के लिए दोनों स्क्रीन पर 3डी अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

Vivo X Fold+ 5G Price

Vivo X Fold+ 5G Price

वीवो ने X Fold+ 5G को दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है। फोल्डेबल फोन के बेस मॉडल में 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है। इसकी कीमत CNY 9,999 (लगभग 1,13,900 रुपये) है। 512GB स्टोरेज विकल्प भी है, जो 12GB रैम पैक करता है और इसकी कीमत CNY 10,999 (लगभग 1,25,300 रुपये) है। फोन चीन में तीन रंगों - रेड, ब्लू और ब्लैक में खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Vivo X Fold+ 5G Features
 

Vivo X Fold+ 5G Features

स्मार्टफोन में एक स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC है। इसे 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4700mAh की बैटरी भी है। यह 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12-आधारित ओरिजिन ओएस ओशन चलाता है। यह पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप पैक करता है। OIS सपोर्ट वाला 50MP का प्राइमरी कैमरा है, साथ में 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा, 12MP का पोर्ट्रेट शूटर और 5x ज़ूम वाला 8MP का पेरिस्कोप कैमरा है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo has launched its new foldable smartphone in China. The company has launched the Vivo X Fold+ 5G, which is its second foldable smartphone this year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X