Vivo X90 Pro+ Red Leather एडिशन हुआ चाइना में टीज; इस दिन हो सकता है लॉन्च

|
Vivo X90 Pro+ Red Leather एडिशन हुआ चाइना में टीज

वीवो जल्द ही X90 सीरीज लॉन्च करने की अफवाह है। चीनी टेक दिग्गज जल्द ही चीन में X90, X90 Pro और X90 Pro Plus 5G लॉन्च कर सकती है। अफवाहों के अनुसार, X90 सीरीज दिसंबर 2022 तक शुरू हो सकती है। विवो ने एक नया टीज़र जारी किया है, जिसमें X90 प्रो + 5G के डिज़ाइन का खुलासा किया गया है। डिवाइस X90 सीरीज लाइनअप में सबसे ऊपर बैठेगा और फ्लैगशिप हार्डवेयर के साथ आएगा।

 

टीज़र इमेज रियर पैनल डिज़ाइन को अच्छे से दिखती है। फोन एक लाल रंग के विकल्प में लॉन्च होगा, संभवतः नकली लेदर स्किन के साथ आएगा। हम रियर पैनल के ऊपर बैठे सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल को भी देख सकते हैं। वीवो और ज़ीस ब्रांडिंग के ऊपर "एक्सट्रीम इमेजिनेशन" टेक्स्ट के साथ पीछे के पैनल में चलने वाली एक पतली हॉरिजोंटल पट्टी भी है।

Vivo X90 Pro+ की डिजाइन

कंपनी द्वारा ऑफिशियल तौर पर टीज़र जारी किए जाने के कुछ घंटों बाद वीवो एक्स90 प्रो+ 5जी की लाइव तस्वीरें लीक हो गई हैं, जिससे पता चलता है कि फ्लैगशिप का जल्द ही लॉन्च हो सकता है। इमेज लाल रंग में रियर पैनल पर आराम करने वाले गोलाकार कैमरा मॉड्यूल को दिखाती है। यह दाईं ओर Zeiss ब्रांडिंग भी दिखाता है, जिसके ऊपर LED फ्लैश मॉड्यूल है। डिवाइस का फ्रंट टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट के साथ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट कर सकता है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन डिस्प्ले के चारों तरफ पतले बेज़ल को स्पोर्ट करेगा

 

Vivo X90 Pro+ की स्पेसिफिकेशन्स

फोन में आने वाले स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी देखने को मिल सकता है। इसमें 6.78 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ होगा। फोन 5000mAh की बैटरी के साथ-साथ बॉक्स से बाहर 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हो सकता है। कहा जाता है कि X90 सीरीज़ में डाइमेंशन 9200 SoC भी है, जिसे 8 नवंबर को लॉन्च किया गया था। नया मीडियाटेक फ्लैगशिप SoC वैनिला X90 का हिस्सा हो सकता है।

Vivo X90 Pro+ फीचर और कैमरा

X90 Pro+ 5G में नया 50MP Sony IMX989 1-इंच कैमरा सेंसर है, जो Xiaomi 12S Ultra में भी मिलता है। आगामी Xiaomi 13 Pro में भी यही सेंसर होने की संभावना है। अफवाहों के अनुसार, वीवो फोन को 50MP पोर्ट्रेट सेंसर और 64MP OmniVision OV64B टेलीफोटो कैमरा सेंसर के साथ भी लॉन्च करेगा। टेलीफोटो कैमरा 3-एक्सपोज़र स्टैगर्ड एचडीआर और 4-इन-1 पिक्सेल बिनिंग का उपयोग करके 16MP इमेज को कैप्चर करेगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The Chinese tech giant could soon launch the X90, X90 Pro and X90 Pro Plus 5G in China.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X