Vivo V19 में एंड्रॉयड 11 का अपडेट मिलना हुआ शुरू

|

Vivo V19 में कंपनी ने एक नया अपडेट देना शुरू कर दिया है। वीवो कंपनी के इस फोन में कंपनी ने एंड्रॉयड 11 का अपडेट देना शुरू कर दिया है। इस फोन में एंड्रॉयड 11 का अपडेट देने की बात पिछले कई महीनों से की जा रही थी और कहा जा रहा था कि इस फोन में जनवरी 2021 के अंत तक में अपडेट देना शुरू कर दिया जाएगा। अब आखिरकार वीवो कंपनी के इस फोन Vivo V19 में अपडेट दिया जा चुका है। इस अपडेट का पूरा नाम Funtouch OS 11 update है।

 
Vivo V19 में एंड्रॉयड 11 का अपडेट मिलना हुआ शुरू

Vivo V19 में आया नया अपडेट

वीवो कंपनी के इस फोन में दिया जा रहा एंड्रॉयड 11 अपडेट का साइज 3.76 GB है। आपको बता दें कि फिलहाल यह अपडेट सभी यूज़र्स के फोन में नहीं दिया गया है। यह धीरे-धीरे सभी यूज़र्स के स्मार्टफोन में दिया जाएगा। वीवो वी19 स्मार्टफोन में इस अपडेट के आने के बाद फोन में कई खास फीचर्स जुड़ेंगे और कुछ पुरानी कमियों को भी दूर किया जाएगा। आइए अब आपको वीवो वी19 के कुछ खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताते हैं।

इस फोन की डिस्प्ले

इस फोन में कंपनी ने 6.44 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है, जो आजकल के युवा यूज़र्स की डिमांड होती है। इस फोन में एक खास ब्राइटनेस एंटी-फ्लिकर टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसके जरिए इस फोन को अंधेरे में भी ज्यादा और एक्सट्रा प्रोटेक्शन मिलेगा।

Vivo V19 की बैटरी और प्रोसेसर

Vivo V19 एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड फनटच ओएस 10 पर चलता है। इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें कंपनी ने 8 जीबी रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया है। इस फोन में कंपनी ने 4,500 एमएएच की एक बैटरी भी दी है। इस फोन की बैटरी 33 वॉट के वीवो फ्लैशचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

2 फ्रंट कैमरा वाला फोन

इसका पहला फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल के साथ आता है और दूसरा 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने चार बैक कैमरे भी दिए हैं। इनमें पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है। वहीं इसका चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल के मैक्रो शूटर कैमरा के साथ आता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
In Vivo V19, the company has started giving a new update. In this phone of Vivo company, the company has started giving Android 11 update. The update of Android 11 in this phone was being talked about for the past several months and it was said that this phone will start giving updates by the end of January 2021.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X