दिल जितने आ रहा Vivo का धांसू Smartphone, डिजाइन देखकर आपको भी हो जाएगा प्यार

|
दिल जितने आ रहा Vivo का धांसू Smartphone, जानें फीचर

वीवो ने हाल ही में भारत में वी25 सीरीज लॉन्च की थी। कंपनी ने V25 Pro 5G को अपने नए प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में V-सीरीज में 35,999 रुपये में लॉन्च किया। ऐसा लग रहा है कि वीवो का एक और वी-सीरीज फोन जल्द ही भारत में लॉन्च हो रहा है।

 

प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो जल्द ही भारत में वी25 4जी लॉन्च करेगी। टिपस्टर पारस गुगलानी का हवाला देते हुए रिपोर्ट में आगामी वीवो स्मार्टफोन के कुछ संभावित स्पेसिफिकेशंस को भी लिस्ट किया गया है।

Vivo V25 4G जल्द हो सकता है लॉन्च

Vivo V25 4G भारत में V25 सीरीज में सबसे नीचे हो सकता है। हालांकि कंपनी ने किसी भी विवरण की पुष्टि नहीं की है, फोन के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। गुगलानी का हवाला देते हुए प्राइसबाबा (Pricebaba) की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीवो V25 4G को V25e 4G के लगभग समान स्पेक्स के रूप में लॉन्च करेगा जिसे पहले ही थाईलैंड में लॉन्च किया जा चूका है। रिपोर्ट ने आगे खुलासा किया कि V25 4G भारत में नवंबर के बीच तक लॉन्च होगा। फोन की कन्फर्म लॉन्च डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

Vivo V25 4G Specifications

चूंकि यह एक 4G फोन है, इसलिए V25 में नया MediaTek Helio G99 SoC चिपसेट देखने को मिल सकता है। MediaTek और Qualcomm दोनों ने कई नए 4G चिपसेट लॉन्च नहीं किए हैं और इसलिए, उम्मीद है कि V25 4G में Helio G99 SoC चिपसेट होगा। इसे भारत में कलर चेंजिंग बैक पैनल के साथ लॉन्च किए जाने की भी संभावना है।

 

Vivo V25 4G Camera

यह देखते हुए कि V25 4G के स्पेक्स V25e 4G के समान होंगे, इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा। फोन में 64MP का मेन कैमरा सेंसर है। 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर भी है। फोन अल्ट्रावाइड शूटिंग सपोर्ट नहीं देता है। सेल्फी के लिए, V25 4G में 32MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

Vivo V25 4G Features

फोन की स्क्रीन 6.44-इंच लंबी है और फुल एचडी+ रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर है। जबकि डिवाइस में 128GB की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश की संभावना है, वीवो माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 1TB तक स्टोरेज बढ़ाने का ऑप्शन भी दे सकता है। V25 4G में 4500mAh की बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की संभावना है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo V25 4G could sit at the bottom of the V25 series in India. While the company has not confirmed any details, the phone is expected to launch soon in India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X