Vivo ने भारत में पेश करा रंग बदलने वाला ये धांसू फोन

|

वीवो ने बुधवार को भारत में बिल्कुल नया वीवो वी25 प्रो ( Vivo V25 Pro ) लॉन्च किया। साथ ही आपको बता दें नया लॉन्च किया गया हैंडसेट 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा और फनटच OS 12 पर चलता है। सेट को पिछली सभी सीरीज की तरह ही 'कलर चेंजिंग' ग्लास बैक डिजाइन दिया गया है। इस बार Vivo V25 Pro को दो कलर ऑप्शन प्योर ब्लैक और सेलिंग ब्लू में लॉन्च किया है।

 

सावधान! Amazon पर मिल रहें है मात्र 999 रुपये में ये Smart Gadgets, कर लीजिए कब्जासावधान! Amazon पर मिल रहें है मात्र 999 रुपये में ये Smart Gadgets, कर लीजिए कब्जा

Vivo ने भारत में पेश करा रंग बदलने वाला ये धांसू फोन

एक नजर टॉप कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन पर, पॉकेट में हो जाते है आसानी से फिट एक नजर टॉप कॉम्पैक्ट स्मार्टफोन पर, पॉकेट में हो जाते है आसानी से फिट

Vivo V25 Pro: भारत में कीमत और सेल ऑफर्स

नए वीवो वी25 प्रो ( Vivo V25 Pro ) की कीमत 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 35,999 रुपये है। इसका 12GB रैम + 1256GB स्टोरेज वैरिएंट भी है, जिसकी कीमत 39,999 रुपये है। सेल 25 अगस्त को फ्लिपकार्ट के जरिए होगी। डिवाइस को सेलिंग ब्लू और प्योर ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा।

आखिरकार सबसे सस्ते और स्टाइलिश 5G Smartphone से उठा पर्दा, कीमत है बस….आखिरकार सबसे सस्ते और स्टाइलिश 5G Smartphone से उठा पर्दा, कीमत है बस….

सेल ऑफर्स के लिए, जो डिवाइस को प्री-बुक करेंगे, वे वीवो वी25 प्रो को HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड से 3,500 रुपये की रियायती कीमत पर खरीद सकेंगे। इसका मूल रूप से मतलब है कि कोई भी हैंडसेट को 32,499 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकेगा। 3,000 रुपये तक का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा।

Vivo ने भारत में पेश करा रंग बदलने वाला ये धांसू फोन

Smartphone से टेम्पर्ड ग्लास खराब होने पर तुरंत निकाले, वरना एक झटके में लग सकती है हजारों की चपतSmartphone से टेम्पर्ड ग्लास खराब होने पर तुरंत निकाले, वरना एक झटके में लग सकती है हजारों की चपत

Vivo V25 Pro: स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स

नया वीवो वी-सीरीज़ फोन रंग बदलने वाले बैक पैनल के साथ आता है और इसमें अधिक प्रीमियम अनुभव के लिए 3डी कर्व्ड स्क्रीन है। मिड-रेंज डिवाइस में 6.56-इंच की स्क्रीन है जो 120Hz पर रिफ्रेश होती है। पैनल फुल एचडी+ रेजोल्यूशन पर काम करता है और इसमें HDR10+ सर्टिफिकेशन भी है। इसमें सैमसंग गैलेक्सी फोन के समान एक केंद्रित पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन है।

15 हजार रुपये में धाकड़ 5G Smartphone, iPhone 13 जैसा दिखने वाला Realme स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च15 हजार रुपये में धाकड़ 5G Smartphone, iPhone 13 जैसा दिखने वाला Realme स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च


Vivo V25 Pro: कैमरा

फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें OIS और EIS सपोर्ट वाला 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है। इसके साथ 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। वहीं फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। कैमरा ऐप नाइट पोर्ट्रेट, बोकेह फ्लेयर पोर्ट्रेट, लाइव फोटो और बहुत कुछ जैसे फोटोग्राफी फीचर प्रदान करता है।

Moto के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत जानकर आपके भी उड़ने वाले है होशMoto के फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत जानकर आपके भी उड़ने वाले है होश

Vivo ने भारत में पेश करा रंग बदलने वाला ये धांसू फोन

Vivo V25 Pro: फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट

हुड के तहत, डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 SoC द्वारा संचालित है। कंपनी ने रैम एक्सपेंशन फीचर (8GB तक) भी दिया है, जो फोन के इंटरनल स्टोरेज के इस्तेमाल से संभव है। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। यह 4,830mAh की बैटरी पैक करता है और कंपनी 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo V25 Pro Launched Today in India: Vivo on Wednesday launched the brand new Vivo V25 Pro in India. Also, let us tell you that the newly launched handset will support 5G network and runs on Funtouch OS 12. The set has been given a 'colour changing' glass back design like all the previous series.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X