Subscribe to Gizbot

Vivo V7 का शानदार वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स

Written By:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने भारत में अपने पॉपुलर हैंडसेट Vivo V7 का नया कलर वेरिएंट एनर्जेटिक ब्लू पेश कर दिया है। बता दें कि वीवो भारत से पहले इस फोन को घरेलू स्मार्टफोन मार्केट में पेश कर चुकी है। अब वीवो वी7 का एनर्जेटिक ब्लू कलर वेरिएंट में भारतीय यूजर्स के लिए भी अवेलेबल है। कलर वेरिएंट के अलावा इस फोन के फीचर्स, स्पेक्स और कीमत वीवो वी7 के स्टेंडर्ड वेरिएंट के समान ही हैं। लॉन्च के साथ ही ये स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Vivo V7 का शानदार वेरिएंट भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स

वीवो ने नवंबर महीने में भारत में अपना सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन वीवो वी7 पेश किया था। लॉन्च के समय इस फोन को मैट ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर वेरिएंट में पेश किया था। कंपनी ने पिछले हफ्ते ही वीवो वी 7 के नए कलर वेरिएंट की जानकारी दी थी। अब कंपनी ने इन ऑप्शन में एक और वेरिएंट एनर्जेटिक ब्लू जोड़ दिया है। जैसा कि हम बता चुके हैं कि भारत में इसफोन को स्टेंडर्डे वेरिएंट की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

फेसबुक बताएगा, कौन-कहां कर रहा है आपकी फोटो इस्तेमाल

वीवो वी7 को आप मार्केट से 18,990 रुपए में खरीद सकते हैं। ये फोन फ्लिपकार्ट और अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ऑफर्स की बात करें, तो फ्लिपकार्ट से Vivo V7 के एनर्जेटिक ब्लू कलर वेरिएंट पर 18,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही फोन पर 12 महीनों के लिए स्क्रीन रिप्लेसमेंट वॉरंटी दी जा रही है।

इतना ही नहीं वीवो वी7 को एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 5 परसेंट का फ्लेट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इस फोन के साथ नो कॉस्ट ऑन ईएमआई ऑप्शन भी दिया जा रहा है। इस फोन के स्पेक्स और फीचर्स की बात करें, तो वीवो V7 में 5.7-इंच एचडी फुल व्यू डिसप्ले दिया गया है। फोन को 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ पेश किया है। फोन में f/2.0 अपर्चर एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है।

वीवो कार्निवल शुरू, इन स्मार्टफोन पर 6000 रुपए का डिस्काउंट

वीवो V7 में 1.8गीगाहर्ट्ज क्वालकॉन स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। फोन में 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया है। फोन में स्टोरेज बढ़ाने के लिए 256GB तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है।

वीवो V7 फोन एंड्राइड 7.1 नॉगट फनटच OS 3.2 के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल सिम कार्ड सपोर्ट, 4G LTE, VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई 802.11ac और जीपीएस दिया गया है।

English summary
Vivo V7 Energetic Blue color variant launched in India. More detail in hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot