Vivo V7+ Infinite Love एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

By Neha
|

वीवो कंपनी ने अपने पॉपुलर हैंडसेट Vivo V7+ का लिमिटेड एडिशन इन्फाइनाइट लव सोमवार को लॉन्च कर दिया है। वीवो वी7+ का रेड एडिशन कंपनी ने खासतौर से वैलेंटाइन डे के मौके पर पेश किया है। कंपनी ने इस फोन का रेड एडिशन ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ मिलकर तैयार किया है।

 

रेड कलर वेरिएंट में वीवो वी7+के बैक पैनल में गोल्डन कलर का हार्ड डिजाइन किया है। कंपनी ने वीवो वी7प्लस इन्फाइनाइट लव लिमिटेड एडिशन को 22,990 रुपए में पेश किया है। बता दें कि Vivo V7+ को पिछले साल सितंबर में 21,990 रुपए में लॉन्च किया गया था।

Vivo V7+ Infinite Love एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

अब वेलेंटाइन डे के मौके पर कंपनी ने इस फोन का खास इन्फाइनाइट लव लिमिटेड एडिशन पेश किया है। रेड कलर के इस फोन में गोल्डन कलर फिनिश के साथ पेश किया है। फिलहाल कंपनी ने ये नहीं बताया कि है कि इस फोन की कितनी यूनिट्स सेल के लिए उपलब्ध है। लॉन्च के बाद ये फोन एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 5 फरवरी से 7 फरवरी के बीच इस फोन को खरीदने पर कंपनी कुछ ऑफर्स भी पेश कर रही है।

 

3 महीने बाद हमेशा के लिए बंद हो जाएगी देश की सबसे बड़ी फ्री कॉलिंग सर्विस3 महीने बाद हमेशा के लिए बंद हो जाएगी देश की सबसे बड़ी फ्री कॉलिंग सर्विस

इन दो दिनों के अंदर इस फोन की शुरुआती यूनिट्स को खरीदने पर ग्राहकों को ferns n petals की तरफ से 500 रुपए कीमत के गिफ्ट वाउचर मिलेंगे। इसके अलावा bookmyshow की ओर से भी कस्टमर्स को 500 रुपए का कपल मूवी वाउचर मिलेगा। इस फोन को रेड कलर में पेश किया गया है, जो इसे वैलेंटाइन डे के लिए बेस्ट गिफ्ट बनाता है। वीवो ने अपनी वेबसाइट पर इस फोन का एक प्रमोशनल वीडियो भी पेश किया है, जिसमें इस लिमिटेड एडिशन को परफेक्ट गिफ्ट फॉर वेलेंटाइन्स कहा गया है।

Vivo V7+ Infinite Love एडिशन के फीचर्स और स्पेक्स-

Vivo V7+ Infinite Love एडिशन भारत में लॉन्च, जानें कीमत व फीचर्स

Vivo V7+ में यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया गया है। इस फोन का डिस्प्ले 5.99 इंच स्क्रीन साइज़ का है। फुल व्यू डिस्प्ले होने के कारण यह किनारों पर बेहद पतले बेज़ल्स के साथ आता है। वीवो वी7+ स्मार्टफोन 24 मेगापिक्सल के शानदार मूनलाइट सेल्फी कैमरा के साथ आता है। इसका अपर्चर f/2.0 है और यह बेहतर लो लाइट सेल्फी लेने में कामयाब होता है। यह कैमरा खास क्लियर और बेहतर सेल्फी लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा Face beauty 7.0, नेचुरल इफ़ेक्ट और पोर्ट्रेट मोड के साथ आता है। इस फोन में वीडियो कॉलिंग के दौरान भी Face beauty 7.0 इफ़ेक्ट आता है। इस फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। इसमें एक फेस एक्सेस फीचर भी है जो कि यूज़र को स्मार्टफोन अनलॉक करने देता है।

Razer गेमिंग मोबाइल का गोल्ड एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्सRazer गेमिंग मोबाइल का गोल्ड एडिशन लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

वीवो का नया स्मार्टफोन Vivo V7+ 64 बिट ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ आता है। इस फोन की रैम 4जीबी की है इसकी स्टोरेज 64जीबी की है। बता दें कि यह पहला स्मार्टफोन है जो भारत में स्नैपड्रैगन 450 एसओसी के साथ आया है। कहा जा रहा है कि यह प्रोसेसर 25% बेहतर परफॉरमेंस देता है और 25% कम बैटरी की खपत करता है। इस फोन की बैटरी 3225 mAh की है।

फोन के रियर साइड में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन फनटच ओएस 3.2 पर काम करता है जो इस फोन को मल्टी-टास्किंग बनाता है। यह स्मार्टफोन सोशल मीडिया पर दो अकाउंट इस्तेमाल करने का भी सपोर्ट देता है। इसकी Hi-Fi ऑडियो चिप ऑडियो क्वालिटी को शानदार बनाती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में कडुअल सिम कार्ड स्लोट (हाइब्रिड सेटअप), 4जी एलटीई सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, एफएम रेडियो और यूएसबी ओटीजी ऑप्शन दिया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo ne apne populer handset vivo V7+ Infinite Red limited edition india me launch kar diya hai. iss phone ko 22,990 rs. me launch kiya hai.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X