Full View Display के साथ Vivo V7 Plus भारत में लॉन्च, कीमत 21,990 रु

Written By:

जैसा कि उम्मीद थी, Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo V7 प्लस लॉन्च कर दिया है, यह फोन दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान पेश किया गया है। इस स्मार्टफोन की हाईलाइट इसका फुल व्यू डिस्प्ले है, जो कि यूज़र्स को बेशक शानदार अनुभव देगा। इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 21,990 रुपए रखी है।

Lenovo K8 plus: क्या आपकी उम्मीदों पर खरा उतरता है ये, देखें वीडियो

Full View Display के साथ Vivo V7 Plus भारत में लॉन्च, कीमत 21,990 रु

Vivo V7+ स्मार्टफोन में नैरो साइड बेज़ल्स के साथ फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। इसका फुल व्यू डिस्प्ले 84% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ आता है। लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यह नया ट्रेंड है वीवो भी अपने यूज़र्स के लिए लेटेस्ट ट्रेंड साथ लेकर आया है।

Honor 6 Play लॉन्च, एक और शानदार बजट स्मार्टफोन

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

डिज़ाइन और डिस्प्ले

Vivo V7+ में यूनीबॉडी डिज़ाइन दिया गया है जो कि डूअल U-टाइप सिल्वर लाइन्स के साथ आता है। इसका डिज़ाइन देखने काफी आकर्षक है और यह दो कलर वैरिएंट में मार्केट में उपलब्ध होगा। इस फोन का डिस्प्ले 5.99 इंच स्क्रीन साइज़ का है। फुल व्यू डिस्प्ले होने के कारण यह किनारों पर बेहद पतले बेज़ल्स के साथ आता है।

कैमरा ऑप्टिक्स

वीवो वी7+ स्मार्टफोन 24 मेगापिक्सल के शानदार मूनलाइट सेल्फी कैमरा के साथ आता है। इसका अपर्चर f/2.0 है और यह बेहतर लो लाइट सेल्फी लेने में कामयाब होता है। यह कैमरा खास क्लियर और बेहतर सेल्फी लेने के लिए डिज़ाइन किया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा Face beauty 7.0, नेचुरल इफ़ेक्ट और पोर्ट्रेट मोड के साथ आता है। इस फोन में वीडियो कॉलिंग के दौरान भी Face beauty 7.0 इफ़ेक्ट आता है। इस फोन का रियर कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। इसमें एक फेस एक्सेस फीचर भी है जो कि यूज़र को स्मार्टफोन अनलॉक करने देता है।

हार्डवेयर

वीवो का नया स्मार्टफोन Vivo V7+ 64 बिट ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ आता है। इस फोन की रैम 4जीबी की है इसकी स्टोरेज 64जीबी की है। बता दें कि यह पहला स्मार्टफोन है जो भारत में स्नैपड्रैगन 450 एसओसी के साथ आया है। कहा जा रहा है कि यह प्रोसेसर 25% बेहतर परफॉरमेंस देता है और 25% कम बैटरी की खपत करता है। इस फोन की बैटरी 3225 mAh की है।

फिंगरप्रिंट सेंसर और ओएस

फोन के रियर साइड में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। यह स्मार्टफोन फनटच ओएस 3.2 पर काम करता है जो इस फोन को मल्टी-टास्किंग बनाता है। यह स्मार्टफोन सोशल मीडिया पर दो अकाउंट इस्तेमाल करने का भी सपोर्ट देता है। इसकी Hi-Fi ऑडियो चिप ऑडियो क्वालिटी को शानदार बनाती है।

कीमत और सेल

Vivo V7+ की कीमत भारत में 21,990 रुपए रखी गई है। इस स्मार्टफोन की Pre-Booking आज से ही शुरू है, जबकि इसकी सेल 15 सितंबर से शुरू होगी।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Vivo V7 Plus launched in India with full view display. Read more about the phone all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
 वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
वेटिंग टिकट से जुड़ा ये नियम हो चुका है लागू, क्‍या आपको मालूम है
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
ये था हनीप्रीत की जिंदगी का सबसे बड़ा दर्द, आसाराम ने जेल से भेजी थी 'दवा'
Opinion Poll

Social Counting