Subscribe to Gizbot

अमेजन पर vivo V9 हुआ लिस्ट, 4GB रैम व 16MP कैमरा है इसमें

Written By:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपना लेटेस्ट हैंडसेट vivo V9 भारत में लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में ये फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर लिस्ट हो चुका है। कंपनी वीवो V9 फोन को भारत में 23 मार्च को लॉन्च करने जा रही है।

23 मार्च को लॉन्च के साथ ही ये फोन दोपहर तीन बजे से स्पेशल प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध हो जाएगा। बता दें कि ये फोन अपने डिजाइन और लुक को लेकर काफी चर्चा में रहा है। इस फोन का डिजाइन आईफोन X से मिलता जुलता है, जो अमेजन की लिस्टिंग में कंफर्म भी हो गया है।

अमेजन पर vivo V9 हुआ लिस्ट, 4GB रैम व 16MP कैमरा है इसमें

लिस्टिंग में वीवो V9 स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेक्स तो सामने आ गए हैं, हालांकि इस फोन की कीमत के बारे में अभी भी पता नहीं चला है। कंपनी इस फोन को बजट कैटेगिरी में पेश कर सकती है। फिलहाल बात करते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की।

वीवो V9 में 6.3 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया है, जो 2280 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। फोन की बड़ी स्क्रीन को पावर देने के लिए कंपनी ने इस फोन में 3260mAh की बैटरी दी है।

सिंगल सिम मोबाइल में भी चलेंगी दो सिम, ट्राई करें ये तरीका

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जो 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। इस फोन का कैमरा स्लो मोशन, AI फेस ब्यूटी, टाइम-लैप्स फोटोग्राफी, लाइव फोटो फिल्टर्स के साथ आता है।

किसी भी भाषा को Hindi में कैसे बदलें - Gizbot

कंपनी ने इस फोन को सेल्फी सेंट्रिक फोन कैटेगिरी में पेश किया है। फ्रंट कैमरा की बात करें, तो ये 24 मेगापिक्सल का का है। इसका फ्रंट कैमरा AI फेस ब्यूटी, जेंडर डिटेक्शन, AR स्टिकर, फेस ब्यूटी वीडियो, कैमरा फिल्टर और HDR फीचर्स के साथ आता है।

घर भूल गए हैं स्मार्टफोन तो लैपटॉप को मोबाइल बनाकर करें कॉल

वीवो V9 में ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर दिया है। ये फोन 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इस फोन का इंटरनल स्टोरेज 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ओएस के साथ कंपनी के फनटच OS 4.0 पर बेस्ड है।

वीवो के इस लेटेस्ट फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात करें, तो इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS, डुअल सिम और माइक्रो USB 2.0 पोर्ट ऑप्शन्स हैं।

English summary
Vivo will unveil Vivo V9 at an event on March 23 and just ahead of launch, V9 has been spotted on Amazon revealing some key information.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot