Subscribe to Gizbot

Vivo X21 में होगा अंडर डिसप्ले फिंगर प्रिंट, ये होंगे फीचर्स

Written By:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो X21 को जल्द ही लॉन्च कर सकते है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस प्रीमियम हैंडसेट को दमदार फीचर्स के साथ पेश करेगी। वीवो एक्स20 की तरह कंपनी इस स्मार्टफोन को भी अंडर डिसप्ले फिंगर प्रिंट सेंसर के साथ पेश करेगी।

हाल ही में ये हैंडसेट स्पेसिफिकेशन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर नजर आया है। यहां वीवो एक्स21 मॉडल नंबर Vivo X21 UD A के साथ लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग में फोन के सभी मेन फीचर्स सामने आ चुके हैं।

Vivo X21 में होगा अंडर डिसप्ले फिंगर प्रिंट, ये होंगे फीचर्स

गीकबेंच वेबसाइट पर ये फोन X21 UD A मॉडल नंबर के साथ नजर आया है, जिसका मतलब कंपनी इस फोन में भी अंडर डिसप्ले फिंगर प्रिंट सेंसर देने वाली है।

रेपो ने लॉन्च किए स्टाइलिश फेब्रिक वायरलैस ऑप्टिकल माउस

WhatsApp Tricks in Hindi : वॉयस मैसेज को टेक्स्ट में बदलें

लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में 6GB रैम होगी, जिसे फोन का खास स्पेसिफिकेशन कहा जा सकता है। फोन में 1.84GHz ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा। ये फोन एंड्रॉइड 8.1.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

Vivo X21 में होगा अंडर डिसप्ले फिंगर प्रिंट, ये होंगे फीचर्स

गीकबेंच लिस्टिंग में Vivo X21 के फिलहाल मुख्य फीचर्स ही नजर आए हैं और बैटरी डिजाइन और कीमत के बारे में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इन टेलीकॉम कंपनियों की हालत हुई पतली, सरकार को भी नुकसान

फिलहाल कंपनी इस स्मार्टफोन पर काम कर रही है और कहा जा रहा है कि ग्लोबल कंपनी इस फोन को 19 मार्च तक ग्लोबल लेवल पर लॉन्च कर सकती है। इस फोन से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए वीवो के फैन्स को इस फोन के लॉन्च होने तक इंतजार करना होगा।

English summary
Vivo X21 with Snapdragon 660 SoC and Under-display Fingerprint Scanner surfaces on Geekbench Database.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot