Vivo X90 series दिसंबर में होगी लॉन्च, Vivo S16 को किया गया लाइनअप, जाने कीमत

|
Vivo X90 series दिसंबर में होगी लॉन्च, Vivo S16 को किया गया लाइनअप

Vivo X90 Series में वनीला Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro+ शामिल हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि वीवो का यह फ्लैगशिप लाइनअप इस साल के अंत तक शुरू हो सकता है। टिप्सटर ने बताया कि वीवो एक्स90 सीरीज दिसंबर में चीन में लॉन्च हो सकती है। टिपस्टर का सुझाव है कि ये 2022 में आने वाले अंतिम वीवो स्मार्टफोन हैं। इनके स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, हालाँकि, कंपनी MediaTek डाइमेंशन चिपसेट-संचालित वेरिएंट की भी घोषणा कर सकती है। वहीं अगर कीमत की बात करें तो यह 40 से 50 हजार रुपये हो सकती है। वैसे Vivo के स्मार्टफोन की बात करें तो यह एक अच्छा फोन है. कैमरे की बात करें तो इस फोन से ली गई फोटो HD होती हैं।

 

Vivo पर टिपस्टर एसेन की एक पोस्ट के अनुसार, Vivo X90 Series 2022 में कंपनी द्वारा जारी किए गए प्रोडक्टों की लास्ट लाइन होगी। इस लाइनअप ने Vivo S16 Series से स्पॉट चुरा लिया है, जो कि 2023 तक देरी से हो सकता है। इसके अलावा माना जा रहा है कि दिसंबर में Vivo X80 production cycle को भी चिह्नित किया है।

Vivo X90 series दिसंबर में होगी लॉन्च, Vivo S16 को किया गया लाइनअप

टिपस्टर ने बताया है कि Vivo आमतौर पर एक नए प्रोडक्ट का अनावरण करने से पहले इन्वेंट्री को खाली करने में लगभग एक महीने का समय लेता है। हालांकि, ऐसा माना जाता है कि वीवो X80 इन्वेंटरी पर दबाव नहीं डाल रहा है और इस तरह कंपनी को उसी महीने अपने उत्तराधिकारी Vivo X90 Series को लॉन्च करने की अनुमति मिल सकती है।

 

Vivo X90 Series दिसंबर में होगी लॉन्च

एक रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया था कि Vivo X90 Series दिसंबर में लॉन्च होगी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वीवो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC मॉडल के साथ इन स्मार्टफोन्स के मीडियाटेक डाइमेंशन 9 सीरीज चिपसेट-संचालित वेरिएंट का अनावरण कर सकता है।

Vivo X90 Pro+ स्मार्टफोन

इस लाइनअप के टॉप-ऑफ-द-लाइन मॉडल, Vivo X90 Pro+ को हाई-स्पीड एलपीडीडीआर 5 एक्स रैम और यूएफएस 4.0 स्टोरेज पैक करने के लिए कहा जाता है। स्मार्टफोन में 1 इंच का कैमरा सेंसर और टेलीफोटो लेंस कैमरा होने की संभावना है। फिलहाल, वीवो एक्स90 लाइनअप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo X90 Series includes Vanilla Vivo X90, Vivo X90 Pro and Vivo X90 Pro+. There are rumors that this flagship lineup of Vivo may debut by the end of this year. Tipster said that the Vivo X90 series can be launched in China in December.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X