Vivo Y02 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

|
Vivo Y02 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, कम कीमत में बेस्ट स्पेसिफिकेशन

Vivo एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने ग्लोबल बाजारों में Vivo Y02 के लॉन्च के साथ अपने लाइनअप को नया स्ट्रक्चर दे सकती है। Vivo Y02, Y01 के सक्सेसर के रूप में लॉन्च होगा। ऑफिशियल कन्फर्मेशन से पहले MySmartPrice को Y02 की लॉन्च डेट और डिज़ाइन रेंडर के बारे में जानकारी मिली है।

 

टिप्सटर पारस गुगलानी ने अपकमिंग Vivo Y-series फोन के डिज़ाइन रेंडर को शेयर किया है। टिपस्टर के मुताबिक डिवाइस 28 नवंबर को ग्लोबल लेवल पर लॉन्च होगा यानी आज। आइए एक नज़र डालते हैं वीवो वाई02 के डिज़ाइन रेंडर, स्पेसिफिकेशन और अन्य डिटेल्स पर।

Vivo Y02 डिज़ाइन रेंडर

Vivo Y02 कंपनी की ओर से पेश किया जाने वाला एक नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा। यह 28 नवंबर को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होगा। कंपनी ने अभी लॉन्च की डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन सूत्रों से हमें पता चलता है कि ड्यू डेट पर फोन ग्लोबल लेवल पर शुरू होगा। भारत में, Y02 दिसंबर के पहले वीक के दौरान लॉन्च होगा। भारत में किस डेट को लॉन्च किया जाएगा ये अभी नहीं पता है।

गुगलानी ने फोन के डिजाइन रेंडर्स भी शेयर किए हैं। इसमें डिस्प्ले के टॉप पर वाटर ड्रॉप दिया गया है। स्क्रीन के चारों ओर बेजल काफी नैरो हैं। पिछले हिस्से पर एक बड़े राउंड शेप कटआउट के साथ एक रेक्टेंगल कैमरा मॉड्यूल है। डिवाइस में पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ सिंगल कैमरा सेंसर होगा।

Vivo Y02 स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, कम कीमत में बेस्ट स्पेसिफिकेशन

Vivo Y02 बैटरी

फोन 3GB RAM के साथ लॉन्च होगा। डिवाइस 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा। फोन में प्लास्टिक बैक और फ्रेम हो सकता है, जो फ्लैट है। इसमें फोन के राइट किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन दिया गया हैं। 3.5mm हेडफोन जैक निचले किनारे पर पाया जा सकता है।

फोन के बारे में कुछ और जानकारियां पिछले दिनों लीक हुई हैं। ऐसा कहा जाता है कि इसमें एचडी + रिज़ॉल्यूशन वाला 6.51 इंच का हेलो फुलव्यू आईपीएस एलसीडी है। इसमें सिंगल 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर होगा।

 

Vivo Y02 भारत में कीमत

फोन 32GB की इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए स्टोरेज एक्सपेंशन की पेशकश करेगा। हुड के तहत मीडियाटेक हेलियो P22 SoC होगा। डिवाइस के एंड्रॉइड 12- बेस्ड फनटच ओएस 12 भी होगा। वीवो ने फोन को भारत में 8,449 रुपये में लॉन्च करने का दावा किया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo is preparing to launch a new budget smartphone. The company may give a new structure to its lineup with the launch of Vivo Y02 in the global markets. Vivo Y02 will be launched as the successor of Y01. Prior to the official confirmation, MySmartPrice has received information about the launch date and design renders of the Y02.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X