क्या आपने भी खरीदा नया नोकिया स्मार्टफोन ..?

Written By:

भारत की प्रमुख दूरसंचार सेवा कंपनी वोडाफोन इंडिया ने नोकिया के नए लॉन्च किए गए एंड्रॉयड स्मार्टफोंस के लिए एचएमडी ग्लोबल के साथ साझेदारी की है। वोडाफोन ने अपने डाटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क पर उन सभी उपभोक्ताओं के लिए एक्सक्लुसिव ऑफर पेश किए हैं, जिन्होंने हाल ही में लॉन्च किए गए नोकिया के स्मार्टफोन-नोकिया 6, नोकिया 5 और नोकिया 3 खरीदे हैं।

क्या आपने भी खरीदा नया नोकिया स्मार्टफोन ..?

जियोनी की जियो और पेटीएम से साझेदारी, कैशबैक वाउचर और डाटा फ्री

वोडाफोन इंडिया के मुख्य वाणिज्य अधिकारी संदीप कटारिया ने बुधवार को कहा, "एचएमडी के साथ साझेदारी से उपभोक्ता अपने नए नोकिया स्मार्टफोन पर अतिरिक्त डाटा के फायदे पा सकेंगे। उपभोक्ता हमारे डाटा स्ट्रॉन्ग नेटवर्क वोडाफोन सुपरनेट पर इस अतिरिक्त डेटा का इस्तेमाल करके इंटरनेट ब्राउजिंग कर सकते हैं, वीडियो कॉल कर सकते हैं, एलबम अपलोड कर सकते हैं और यहां तक कि हैवी फाईलों को डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसके अलावा वे वोडाफोन प्ले पर 150 से अधिक लाईव टीवी चैनलों, 14000 से अधिक फिल्मों, टीवी शो का लुत्फ उठा सकते हैं।"

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष अजय मेहता ने कहा, "यह साझेदारी नोकिया स्मार्टफोन के उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। हम अपने स्मार्टफोंस की व्यापक रेंज के साथ उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाओं को अनुभव प्रदान करने हेतु तत्पर हैं और देश भर में वोडाफोन की डेटा कनेक्टिविटी के साथ उन्हें और बेहतर अनुभव प्रदान करेंगे।"

यह ऑफर उन सभी सर्किलों में वैद्य है, जहां उपभोक्ता 2जी स्पीड पर डेटा प्राप्त करते हैं।



English summary
Vodafone and HMD Global partnership to give users extra data benefits. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
नागालैंड की इन महिलाओं ने दुनिया के सामने पेश की नई मिसाल
नागालैंड की इन महिलाओं ने दुनिया के सामने पेश की नई मिसाल
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
Opinion Poll

Social Counting