वोडाफोन आइडिया ने प्लान्स की कीमत बढ़ाने के बाद यूजर्स को दिया यह तोहफा, जानें पूरी खबर

|

23 नवंबर, 2021 को Vodafone-Idea (Vi) ने अपने रिचार्ज प्लान को महंगा कर दिया था। कंपनी की ओर से रिचार्ज प्लान्स की नई रेट लिस्ट जारी कर दी गई है। जिसके अनुसार वीआई (वोडाफोन आइडिया) रिचार्ज प्लान की नई कीमतें 25 नवंबर से पूरे देश में लागू हो जाएंगी। इसके विपरीत, एयरटेल प्लान की नई कीमतें 26 नवंबर से लागू हो गयी हैं। लेकिन इस दौरान वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। तो आइये जानते है वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के इस नए ऑफर के बारे में विस्तार से।

 
वोडाफोन आइडिया ने प्लान्स की कीमत बढ़ाने के बाद यूजर्स को दिया यह तोहफा, जानें पूरी खबर

वोडाफोन आइडिया का 'डेटा डिलाइट' (Data Delights) ऑफर

अब Vodafone Idea (Vi) ने अपने यूजर्स के लिए कीमतों में बढ़ोतरी के झटके को कम करने के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। Vodafone Idea ने प्रीपेड यूजर्स के लिए 'डेटा डिलाइट्स' नाम से एक नया ऑफर पेश किया है।

आज से लागू होंगी Airtel के प्रीपेड प्लान्स की ये कीमतें, देखें पूरी लिस्टआज से लागू होंगी Airtel के प्रीपेड प्लान्स की ये कीमतें, देखें पूरी लिस्ट

डेटा डिलाइट्स ऑफर के तहत यूजर्स को कंपनी की ओर से हर कैलेंडर महीने में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 2GB बैकअप डेटा मिलेगा। 'डेटा डिलाइट्स' (Data Delights) ऑफर चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स पर लागू है, जिसमें 299 रुपये, 359, रुपये, 399 रुपये, 409 रुपये, 475 रुपये, 479 रुपये, 501 रुपये, 539 रुपये, 599 रुपये, 701 रुपये, 719 रुपये, 839 रुपये, 901 रुपये, 1,499 रुपये, 2,899 रुपये और 3,099 रुपये के प्रीपेड प्लान्स शामिल हैं।

इस प्रकार यदि आप वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के यूजर है और ऊपर बताए गए प्रीपेड प्लान्स में से किसी एक को चुनते हैं तो आपको 2GB का बैकअप डेटा मिलता है, जिसे कंपनी ने डेटा डिलाइट का नाम दिया है।

WhatsApp Stickers: अब बिना थर्ड-पार्टी ऐप के बना पाएंगे व्हाट्सएप पर कस्टम स्टिकर्सWhatsApp Stickers: अब बिना थर्ड-पार्टी ऐप के बना पाएंगे व्हाट्सएप पर कस्टम स्टिकर्स

वोडाफोन आइडिया का डेटा डिलाइट ऑफर कैसे करें एक्टिव

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको 121249 (टोल फ्री) नंबर पर कॉल करनी होगी। कॉल करने के बाद वहां पूछी गई प्रक्रिया पूरी करने के बाद आपके नंबर पर यह सर्विस एक्टिवेट हो जाएगी।

Airtel और Vi के बाद क्या Reliance Jio भी बढ़ाने वाला है प्लान्स की कीमतें?Airtel और Vi के बाद क्या Reliance Jio भी बढ़ाने वाला है प्लान्स की कीमतें?

अगर आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पा रहे हैं तो कंपनी आपको कॉल पर इसका कारण भी बताएगी। Vodafone Idea मोबाइल ऐप से भी इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

5G नहीं 6G देने वाला है भारत में दस्तक, केंद्रीय मंत्री वैष्णव का दावा 2023 के अंत तक होगा लॉन्च5G नहीं 6G देने वाला है भारत में दस्तक, केंद्रीय मंत्री वैष्णव का दावा 2023 के अंत तक होगा लॉन्च

ध्यान दें कि कंपनी द्वारा दिया जाने वाला 2GB डेटा दो स्टेप्स में 1GB के रूप में दो दिनों के लिए दिया जाएगा। आप इस डेटा का उपयोग उसी दिन मध्यरात्रि तक कर सकते हैं जिस दिन इसे सक्रिय किया गया था। अनलिमिटेड डेटा पैक की वैलिडिटी समाप्त होने के बाद यूजर्स अब आपातकालीन डेटा को क्लैम नहीं कर पाएंगे।

 

फोन कहीं खो गया या चोरी हो गया है तो अब ऐसे डिलीट कर सकते हैं Paytm अकाउंट, प्रोसेस जानेंफोन कहीं खो गया या चोरी हो गया है तो अब ऐसे डिलीट कर सकते हैं Paytm अकाउंट, प्रोसेस जानें

एयरटेल (Airtel) ने भी अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत में 500 रुपये तक की बढ़ोतरी की है। 79 रुपये के प्लान को बढ़ाकर 99 रुपये कर दिया गया है। इसके अलावा, 219 रुपये के प्लान को बढ़ाकर 265 रुपये कर दिया गया है। एयरटेल के कई अन्य प्लान हैं जिनकी कीमतों में बढ़ोतरी हुई है।

Reliance Jio को लगा झटका, 1.9 करोड़ यूजर्स ने छोड़ा साथ, Airtel को हुआ फायदाReliance Jio को लगा झटका, 1.9 करोड़ यूजर्स ने छोड़ा साथ, Airtel को हुआ फायदा

आप अगर वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के नए प्लान्स की कीमतों के बारे में पढ़ना चाहते हैं तो नीचे दिये लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं। साथ ही यदि आप एयरटेल के एक यूजर हैं, तो यहाँ इस लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हैं।

Airtel के बाद Vodafone Idea के यूजर्स को भी झटका, बढ़ाए टैरिफ के दामAirtel के बाद Vodafone Idea के यूजर्स को भी झटका, बढ़ाए टैरिफ के दाम

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Vodafone Idea Introduces Data Delights for Prepaid Customers

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X