Vodafone-Idea के दो नए पोस्टपेड प्लान, 4 लोगों को मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

|

वोडाफोन-आइडिया कंपनी ने दो नए प्लान को लॉन्च किया है। इन दो नए प्लान्स का नाम Red Max और Red Together M है। इन दो प्लान्स में Red Max की कीमत 699 रुपए है और Red Together M की कीमत 899 रुपए है। आइए आपको इन दोनों प्लान के बारे में बताते हैं।

वोडाफोन-आइडिया का नया पोस्टपेड प्लान
 

वोडाफोन-आइडिया का नया पोस्टपेड प्लान

Vodafone-idea के यह दोनों प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इन दोनों ही प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग करने की सुविधा के साथ 1 साल के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाता है। आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया के मर्ज होने के बाद हाल ही में माइग्रेशन की प्रक्रिया को कंप्लीट किया गया है। अब आइडिया के पोस्टपेड यूजर्स भी वोडाफोन रेड प्लान का फायदा उठा पाएंगे।

Vodafone Red Max Plan की कीमत और फायदे

Vodafone Red Max Plan की कीमत और फायदे

Vodafone-idea के रेडमैक्स पोस्टमैड की बात करें तो इसकी कीमत ₹699 है। इस कीमत में यूजर्स को अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा जैसा कि हमने आपको बताया कि इस प्लान में अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए यूजर्स को दिया जाता है। उसके अलावा वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी 1 साल के लिए फ्री दिया जा रहा है।

इस प्लान में नहीं मिलेगा डेटा रोलओवर बेनिफिट
 

इस प्लान में नहीं मिलेगा डेटा रोलओवर बेनिफिट

आपको एक बात बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को डाटा रोलओवर बेनिफिट नहीं मिलता है डाटा रोलओवर बेनिफिट का मतलब यह होता है कि 1 महीने में आपके प्लान में जितना इंटरनेट डाटा दिया गया है अगर उसने इंटरनेट डाटा को आप खर्च नहीं कर पाते तो बचे हुए इंटरनेट डाटा को कंपनी आपके रोलओवर बेनिफिट के तहत अकाउंट में सेव कर देती है।

Vodafone Red Together M की कीमत और बेनिफिट्स

Vodafone Red Together M की कीमत और बेनिफिट्स

अब वोडाफोन के दूसरे पोस्टपेड प्लान की बात करें जिसका नाम Vodafone Red Together M है। इसमें ₹899 की कीमत में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा मिलता है। इसमें भी 1 साल के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जा रहा है इसके साथ-साथ वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी 1 साल के लिए मुफ्त दिया जाता है।

एक प्लान में 4 लोगों का फायदा

एक प्लान में 4 लोगों का फायदा

वोडाफोन रेड टुगेदर एम प्लान के बारे में बता दें कि इस मैन के तहत चार सदस्यों को इंटरनेट बेनिफिट और कॉलिंग की सुविधा मिल सकती है। यानी कि यह एक प्लान परिवार के 4 लोगों को फायदा पहुंचा सकता है। इस प्लान के तहत जो प्राइमरी फैमिली मेंबर होगा, उसे 70 जीबी इंटरनेट डाटा 1 महीने के लिए दिया जाएगा। जबकि सेकेंडरी मेंबर को 30 जीबी इंटरनेट डाटा 1 महीने के लिए मिलेगा इस तरह से परिवार के 4 मेंबर्स को हर महीने कुल 160 जीबी इंटरनेट डाटा दिया जाएगा।

200 जीबी डेटा रोलओवर का फायदा

200 जीबी डेटा रोलओवर का फायदा

इस ₹899 के प्लान में वोडाफोन ने रोलओवर बेनिफिट भी दिया है। यानी कि अगर आप इंटरनेट डाटा को बचा लेते हैं तो वह बचा हुआ इंटरनेट डाटा डाटा रोड ओवर बेनिफिट के तहत आपके अकाउंट में सेव हो जाएगा। इसे आप बाद में जरूरत पड़ने पर इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान के तहत के प्राइमरी मेंबर 200gb तक का इंटरनेट डाटा रोलओवर कर सकते हैं जबकि सेकेंडरी मेंबर 50 जीबी तक इंटरनेट डाटा रोल नंबर कर सकते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The Vodafone-Idea company has launched two new plans. These two new plans are named Red Max and Red Together M. In these two plans, the price of Red Max is Rs 699 and the price of Red Together M is 899 rupees. Let us tell you about both these plans.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X