वोडाफोन आइडिया के 555 रुपये वाले प्लान के आगे फैल है Jio का 555 रुपये वाला प्लान

|

वोडाफोन आइडिया वित्तीय संकट का सामना कर रही है, लेकिन इसने इसे सभी सर्किलों में अपने कवरेज का विस्तार करने से नहीं रोका है। दूरसंचार ऑपरेटर ने कर्नाटक में अपने 3G को 4G नेटवर्क में बदल दिया है। इसके अलावा, भारत का तीसरा सबसे बड़ा दूरसंचार ऑपरेटर अपने प्रीपेड पैक के साथ दर्जनों बेनिफिट ऑफर कर रहा है।

 
वोडाफोन आइडिया के 555 रुपये वाले प्लान के आगे फैल है Jio का 555 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया के 555 रुपये वाले प्लान के आगे फैल है Jio का यह प्लान

एक ऐसा पैक है जहां वोडाफोन आइडिया (Vi) एयरटेल और रिलायंस जियो से काफी आगे है। जी हां, आपने सही सुना क्योंकि हम बात कर रहे हैं 555 रुपये के Vodafone Idea के प्रीपेड प्लान की। तो आइए जानें Vodafone Idea और Reliance Jio के पैक में क्या अंतर है उसके बारे में।

Jio, Airtel और Vi के ये प्रीपेड प्लान्स जो 300 रुपये से कम में आते है लेकिन ज्यादा बेनिफिट देते हैJio, Airtel और Vi के ये प्रीपेड प्लान्स जो 300 रुपये से कम में आते है लेकिन ज्यादा बेनिफिट देते है

Vodafone Idea का 555 रुपये का प्रीपेड प्लान

555 रुपये के वोडाफोन आइडिया प्लान में हर दिन 1.5GB डेटा, प्रति दिन 100 मैसेज और 77 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर सुविधा, और उसी ड्यूरेशन के लिए वीआई एप्लिकेशन का एक्सेस मिलता हैं।

वोडाफोन आइडिया के यूजर्स इन प्लान्स के साथ फ्री में देख सकते हैं IPL 2021 के मैचवोडाफोन आइडिया के यूजर्स इन प्लान्स के साथ फ्री में देख सकते हैं IPL 2021 के मैच

Reliance Jio का 555 रुपये का प्रीपेड प्लान

रिलायंस जियो इस पैक के साथ अधिक डेटा बेनिफिट प्रदान करता है। भारत का सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर प्रतिदिन 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, Jio ऐप्स एक्सेस, JioNews, JioCloud, JioSecurity, और बहुत कुछ प्रदान करता है। यह प्रीपेड प्लान 84 दिनों के लिए आता है।

कौनसा 555 रुपये का प्लान है बेहतर?

दो पैक के बीच बड़ा अंतर वीकेंड डेटा रोलओवर है, जहां वीआई के सभी यूजर्स को शनिवार और रविवार को सप्ताह के शेष डेटा का उपयोग करने की अनुमति मिलती है। इसके अलावा, बिंज ऑल नाइट का बेनिफिट भी वोडाफोन आइडिया के प्लान में मिलता है। यानि रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक यूजर्स फ्री में जितना चाहे उतना इंटरनेट देख सकते हैं। लेकिन यह सुविधा जियो में नहीं मिलती है।

 

हालांकि रिलायंस जियो अपने यूजर्स को 77 दिनों के बजाय 84 दिनों के लिए डेटा देता है। लेकिन रात में अनलिमिटेड डेटा नहीं देता है इस कारण वोडाफोन आइडिया का प्लान जियो के कहीं आगे ही है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Vodafone Idea Rs 555 plan is better than Jio Rs 555 plan

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X