साल के आखिरी तक आएगी वोडाफोन इंडिया की 4जी सर्विस

By Rahul
|

वोडाफोन इंडिया अपनी 4जी सेवा 2015 के अंत में मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरू और कोच्चि जैसे प्रमुख शहरों में एक साथ शुरू करेगी। कंपनी ने यह जानकारी यहां शुक्रवार को जारी एक बयान में दी। इसके साथ ही कंपनी अपनी 3जी सेवा भी सात नए सर्किलों में बढ़ाएगी, जिसमें शामिल हैं असम, पूर्वोत्तर, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, राजस्थान, कर्नाटक, केरल और ओडिशा।

साल के आखिरी तक आएगी वोडाफोन इंडिया की 4जी सर्विस

 

बयान में कहा गया है, "4जी सेवा का परीक्षण सफलतापूर्वक शुरू हो चुका है। वोडाफोन इंडिया ने सेवा शुरू करने के लिए प्रमुख वैश्विक प्रौद्योगिकी अवसंरचना सेवा प्रदाता कंपनियों के साथ करार किया है।"

कंपनी ने फरवरी 2014 में हुई नीलामी में पांच सर्किलों -मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, केरल और कर्नाटक- में 4जी (एलटीई) स्पेक्ट्रम हासिल की थी। ये सर्किल कंपनी की कुल डाटा आय में 50 फीसदी योगदान करते हैं। वैश्विक स्तर पर वोडाफोन ने 18 देशों में 4जी सेवा लांच की है। समूह के वैश्विक 4जी उपभोक्ताओं की संख्या दो करोड़ से अधिक है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Vodafone India today said it will launch its fourth-generation (4G) mobile telephony services by 2015-end, an announcement that comes days after market leader Airtel rolled out its own.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X