'वोडाफोन सखी रीचार्ज', जानिए इसमें क्या है खास

By Agrahi
|

वोडाफोन इंडिया ने हरियाणा में अपने सब्सक्राइबरों के लिए एक नई मुफ्त सेवा 'वोडाफोन सखी रीचार्ज' पेश की है। इस सेवा को वोडाफोन हरियाणा सर्कल के बिजनेस हैड मोहित नारू और महिला एवं बाल विकास विभाग और शहरी एवं स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन की मौजूदगी लॉन्च में किया गया। इस सेवा के द्वारा उपयोगकर्ता, रीटेलर को अपना मोबाइल नंबर बताए बिना मोबाइल फोन रीचार्ज करा सकते हैं।

 
'वोडाफोन सखी रीचार्ज', जानिए इसमें क्या है खास

विशेष रूप से राज्य की महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह सेवा लाई गई है। वोडाफोन सखी रीचार्ज के द्वारा उपभोक्ता प्रीपेड फोन रीचार्ज कराने के लिए रीटेलर को मोबाइल नंबर नहीं बताना पड़ेगा।

इस मौके पर मोहित नारू ने कहा, "हम हमेशा से उपभोक्ताओं की जरूरतों के अनुसार सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत रहे हैं। 'वोडाफोन सखी रीचार्ज' उपभोक्ताओं, विशेष रूप से महिलाओं को अपना मोबाइल नंबर गोपनीय एवं सुरक्षित बनाए रखने में मदद करता है। हमारा मानना है कि फोन नंबर रीचार्ज कराते समय उपभोक्ता की सुरक्षा और गोपनीयता बहुत अधिक मायने रखती है।"

'वोडाफोन सखी रीचार्ज', जानिए इसमें क्या है खास

उन्होंने कहा, "हरियाणा का सबसे पसंदीदा दूरसंचार सेवा प्रदाता होने के नाते हमें खुशी है कि हम अपने उपभोक्ताओं के लिए यह बेहतरीन सेवा लेकर आए हैं जो विशेष रूप से क्षेत्र की महिलाओं को सुरक्षित एवं सशक्त बनाने में मदद करेगी।"

इस सेवा के लिए उपभोक्ताओं को 'प्राइवेट' लिखकर 12604 नंबर (टोल फ्री) पर एक एसएमएस भेजना होगा, इसके बाद उन्हें 10 अंकों का एक ओटीपी मिलेगा, जिसे किसी भी रीटेलर या वोडाफोन स्टोर/मिनी स्टोर को बताकर उपभोक्ता मनपसंद रीचार्ज करा सकते हैं। रीचार्ज प्रक्रिया पूरी होने पर उपभोक्ता के मोबाइल नंबर पर रीचार्ज का मैसेज आ जाएगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Vodafone launches 'Vodafone Sakhi Recharge’ service in Haryana. Read more about this new plan.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X