वोडाफोन ने नेपाल के लिए कॉल दरें घटाई

By Rahul
|

दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी वोडाफोन इंडिया ने भूकंप प्रभावितों को मदद पहुंचाने के लिए रविवार को कहा कि भूकंप प्रभावित नेपाल के लिए वह कॉल दरें कम कर रही है। कंपनी ने कहा कि नेपाल के लिए किए जाने वाले प्रत्येक अंतर्राष्ट्रीय कॉल पर प्रति मिनट सामान्य 12 रुपये की जगह सिर्फ एक रुपये का शुल्क लिया जाएगा। यह दर 28 अप्रैल को 10 बजे सुबह तक के लिए प्रभावी रहेगी।

वोडाफोन ने नेपाल के लिए कॉल दरें घटाई

 

कंपनी द्वारा जारी बयान में कहा गया है, "स्थानीय आबादी और नेपाल के भाई-बंधुओं को सहायता करने की कोशिश के तहत वोडाफोन इंडिया अन्य आपदा राहत कार्यो के साथ यह घोषणा करता है कि उसके नेटवर्क पर भारत में कहीं से भी नेपाल को किए जाने वाले कॉल पर स्थानीय कॉल जितना शुल्क लिया जाएगा।"

बयान में कहा गया है, "इस कदम से लोगों को भूकंप प्रभावित क्षेत्रों में अपने मित्रों और परिजनों से संपर्क स्थापित करने में मदद मिलेगी।"

रविवार को ही सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) और निजी कंपनी भारती एयरटेल ने भूकंप प्रभावितों को मदद पहुंचाने के लिए अपनी कॉल दरें घटा दी या इसे मुफ्त कर दी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Vodafone India on Sunday announced it was cutting down its call rates as part of its efforts to help people reach out to their friends and families in earthquake-hit areas of Nepal.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X